Advertisement

मुजफ्फरनगर में हुई उन्नाव जैसी घटना तो भड़कीं बॉलीवुड एक्ट्रेस, बोलीं- नारी देवी रूप धारण कर...

उन्नाव में बलात्कार पीड़िता को जलाने की घटना से एक दिन पहले मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) में 30 वर्षीय महिला पर चार व्यक्तियों द्वारा तेजाब फेंकने की घटना सामने आई है. इस पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने भी अपना गुस्सा जाहिर किया है.

Advertisement
Read Time: 12 mins
मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) की घटना पर भड़कीं बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha)
नई दिल्‍ली:

उन्नाव में बलात्कार पीड़िता को जलाने की घटना से एक दिन पहले मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) में 30 वर्षीय महिला पर चार व्यक्तियों द्वारा तेजाब फेंकने की घटना सामने आई है. इस मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने कहा कि चारों व्यक्तियों ने अदालत से बलात्कार का मामला वापस न लेने पर महिला पर तेजाब से हमला किया. उन्होंने कहा कि महिला तीस प्रतिशत तक जल गई है और मेरठ के एक अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है. इस मामले को लेकर भी लोगों में आक्रोश देखने को मिल रहा है. हाल ही में इस मुद्दे पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने भी अपना गुस्सा जाहिर किया है, साथ ही उन्होंने ट्वीट कर कहा कि दबंगों को पुलिस का ही कोई डर नहीं है. 

Advertisement

अर्जुन कपूर की 'पानीपत' ने तीसरे दिन मचाया धमाल, कमा डाले इतने करोड़

मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) की घटना को लेकर ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) का ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में ऋचा चड्ढा ने यह भी लिखा की कहीं ऐसा न हो कि नारी देवी रूप धारण कर खुद ही इन महिशासुरों का वध करने के लिए तैयार हो जाए. ऋचा चड्ढा ने अपने ट्वीट में लोगों को संभलने की भी सलाह दी है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, "लगातार ऐसी वाहियात और इतनी दर्दनाक ख़बरें आ रही हैं UP से, ऐसा लगता है मानो दबंगों को कोई डर ही नहीं है पुलिस का, ऐसा क्यों हो रहा है? औरतों पे ज़ुल्म की इंतहा है ये, कहीं ऐसा ना हो नारी देवी रूप धारण कर खुद ही इन महिशासुरों का वध करने के लिये तैयार हो जाए. जरा संभालिए."

Advertisement

कार्तिक आर्यन की फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर तूफान, कमा डाले इतने करोड़

बता दें कि मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) में महिला पर अदालत से बलात्कार का मामला वापस लेने का दबाव बनाया जा रहा था. ऐसे में जब महिला ने मना कर दिया तो उन व्यक्तियों ने महिला पर तेजाब फेंक दिया. इस घटना में शामिल चारों लोगों की पहचान आरिफ, शाहनवाज, शरीफ और आबिद के रूप में की गयी है. उन्होंने बताया कि चारों फरार हैं लेकिन उन्हें जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.  

Advertisement

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Featured Video Of The Day
Down Syndrome की बीमारी को मात देने वाली अदिति वर्मा के जज्बे को सलाम

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: