Advertisement

शेर के मुंह पर इन लोगों ने दे मारा केक तो भड़क उठीं बॉलीवुड एक्ट्रेस, बोलीं- नर्क में सड़ेंगे...देखें Video

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में कुछ लोग शेर को परेशान कर रहे हैं और उसके मुंह पर केक मारते हैं. इस वीडियो को देख बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) को गुस्सा आ गया है.

Advertisement
Read Time: 18 mins
रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने ट्विटर पर यूं निकाला गुस्सा
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) फिल्मों से दूर रहने के बावजूद अकसर सुर्खियों में नजर आती हैं. रवीना टंडन सोशल मीडिया पर बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए भी जानी जाती हैं. हाल ही में रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे शेर के वीडियो पर अपना गुस्सा जाहिर किया है. इस वीडियो में कुछ लोग शेर को परेशान करते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए रवीना टंडन ने अपना ट्वीट किया जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

Advertisement

जिम में पसीना बहा रहे अर्जुन कपूर ने दिखाए डोले तो मलाइका अरोड़ा ने कर डाला ये कमेंट

Advertisement

फिल्मी दुनिया में अपनी शानदार एक्टिंग से पहचान बनाने वाली रवीना टंडन (Raveena Tandon) सोशल मीडिया पर अक्सर अपने विचार साझा करती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो को रिट्वीट करते हुए अपना गुस्सा निकाला है. रवीना टंडन ने अपने ट्विटर पर वीडियो को रिट्वीट करते हुए लिखा 'हारे हुए लोगों की दयनीय अवस्था...ये लोग नर्क में सड़ेंगे. कई बार मैं यह चाहती हूं कि लोगों का कर्म हमारी 'नागिन' मूवी की तरह उनके सामने आए...दर्दनाक मौत नसीब हो.' रवीना टंडन (Raveena Tandon) द्वारा शेयर किए गए वीडियो में कुछ लोग शेर को घेरे बैठे हैं और उसके मुंह पर जबरन केक लगा देते हैं, जिससे शेर वहां से उठ कर चला जाता है. अपने ट्वीट के जरिए रवीना टंडन ने वीडियो में दिखाई दे रहे लोगों पर अपना गुस्सा निकाला है. 

Advertisement

Video: फिल्म प्रमोशन करने पहुंची ये एक्ट्रेस लगी नाचने तो दिलजीत दोसांझ बोले- क्या क्या करना पड़ता है...

Advertisement

बता दें कि रवीना टंडन (Raveena Tandon) एक मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ ही प्रोड्यूसर और टेलीविजन पर्सनैलिटी भी हैं. रवीना ने फिल्मों में अपनी जबरदस्त एक्टिंग के लिए नेशनल फिल्म अवॉर्ड और फिल्मफेयर अवॉर्ड भी जीते हैं. रवीना टंडन की एक्टिंग को सबसे ज्यादा फिल्म 'पत्थर के फूल', 'लाडला', 'दमन', 'अक्स', 'सत्ता' और 'बड़े मियां-छोटे मियां' जैसी फिल्मों में सराहा गया है.

Advertisement

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Featured Video Of The Day
खत्म हुआ छठे चरण का मतदान, किसकी जीत पक्की?

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: