Viral Video: मलाइका अरोड़ा के जिम वीडियो ने फिर मचाई धूम, बार-बार देखा जा रहा है वीडियो

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का यह जिम वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को लोग बार-बार देख रहे हैं. देखें Viral Video

Viral Video: मलाइका अरोड़ा के जिम वीडियो ने फिर मचाई धूम, बार-बार देखा जा रहा है वीडियो

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा का जिम वीडियो वायरल
  • इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो
  • बार-बार देखा जा रहा है यह जिम वीडियो
नई दिल्ली:

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने फिटनेस को लेकर बहुत सजग रहती हैं. सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर वो अपने फैन्स को भी अच्छी फिटनेस के लिए प्रेरित करती हैं. मलाइका अरोड़ा का फिर से एक जिम वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो टफ एक्सरसाइज को काफी आसानी से कर रही हैं. इस वीडियो में उनका लचीलापन देखते ही बन रहा है. मलाइका अरोड़ा के इस वीडियो को 6 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. हालांकि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Video) का यह वीडियो थोड़ा पुराना है, लेकिन यह वीडियो फिर से सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है.

प्रियंका चोपड़ा ने लाल चूड़ा पहन निक जोनास के साथ किया धमाकेदार डांस, देखें Video

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो रस्सियों के सहारे एक्सरसाइज कर रही हैं और अपने शानदार मूवमेंट से हैरान कर रही हैं. मलाइका अरोड़ा के इस वीडियो पर फैन्स कमेंट के जरिए अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं. बीते दिनों भी उनके जिम वीडियो जमकर वायरल हुए थे.

निक जोनास ने शेयर की करवा चौथ की फोटो, बोले- मेरी बीवी भारतीय है...हिंदू है और...

बता दें कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी फोटो और वीडियो के अलावा अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के अपने रिलेशनशिप को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं. हालांकि, दोनों ने अपने रिलेशनशिप को सार्वजनिक तौर पर स्वीकार कर लिया है. यहां तक कि मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के जन्मदिन पर उनके लिए फोटो शेयर कर अपना प्यार भी जताया था. लेकिन दोनों ने अपनी शादी को लेकर कोई बात नहीं की है. मलाइका अरोड़ा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि अगर वह और अर्जुन कपूर शादी करते हैं तो वह इस बारे में लोगों को बताने से बिल्कुल नहीं कतराएंगी.

VIDEO: Kapil Sharma के शो में पहुंचे Akshay Kumar के गुरु, Bigg Boss में होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...