Kriti Sanon ने सड़क पर यूं दौड़ाई बुलेट, वायरल हो रहा है Video

कृति सेनन (Kriti Sanon) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस सड़क पर बाइक दौड़ाती नजर आ रही हैं.

Kriti Sanon ने सड़क पर यूं दौड़ाई बुलेट, वायरल हो रहा है Video

कृति सेनन (Kriti Sanon) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • कृति सेनन ने सड़क पर दौड़ाई बाइक
  • शेयर किया वीडियो
  • बोलीं- हमेशा से यह करना चाहती थी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह अकसर अपने फोटो और वीडियो फैन्स के साथ साझा करती नजर आ जाती हैं. हाल ही में कृति सेनन (Kriti Sanon Video) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस सड़क पर बुलेट दौड़ाती नजर आ रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस का अंदाज देखने लायक है. इस वीडियो में एक्ट्रेस ब्राउन कलर के टॉप में काफी कूल लग रही हैं. वीडियो को बैकग्राउंड में लकी अली का 'हैरत (Hairat Song)' सॉन्ग बज रहा है, जो इस पल को काफी खास बना रहा है. 

वीडियो में कृति सेनन (Kriti Sanon) की बेबाकी भी साफ नजर आ रही है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "चार पहीये, शरीर को घुमाते हैं, दो पहीये, आत्मा को." इसके साथ ही कृति ने यह भी बताया कि वह हमेशा से इस गाने के साथ बाइक चलाना चाहती थीं. कृति के इस वीडियो को अब तक 8 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

कृति सेनन (Kriti Sanon) आखिरी बार फिल्म 'हाउसफुल 4' और 'पानीपत' में नजर आई थीं. एक्ट्रेस 'हाउसफुल 4' में जहां अक्षय कुमार के साथ अहम भूमिका निभाती दिखाई दी थीं तो वहीं 'पानीपत' में वह अर्जुन कपूर के साथ लीड रोल में नजर आई थीं. इससे इतर हाल ही एक्ट्रेस की एक फोटो वायरल हुई थी, जिसमें वह बेबी बंप के साथ नजर आ रही थीं. कृति की यह फोटो उनकी अपकमिंग फिल्म 'मिमी' की शूटिंग के दौरान की थी. 'मिमी' के लिए एक्ट्रेस ने करीब 15 किलोग्राम वजन बढ़ाया है. आगामी फिल्म 'बच्चन पांडे' में अभिनेत्री कृति सेनन बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी. यह फिल्म साल इसी साल 22 जनवरी को रिलीज होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com