Advertisement

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शेयर की बेटे के साथ फोटो, तो बॉलीवुड एक्टर बोले- इसे हीरो बना दो

कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. उनके इस तस्वीर पर बॉलीवुड एक्टर ने रिएक्शन दिया है, जो वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) की तस्वीर पर बॉलीवुड एक्टर का रिएक्शन
नई दिल्ली:

कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस तस्वीर में वो अपने बेटे  महाआर्यमन सिंधिया के साथ नजर आ रहे हैं. ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) की इस तस्वीर पर अब बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल खान (Kamaal R Khan) ने भी अपना रिएक्शन दिया है. उन्होंने ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) और उनके बेटे की वायरल तस्वीर पर ऐसा रिएक्शन दिया, जो इस समय सुर्खियां बटोर रहा है. कमाल खान (Kamaal R Khan) के इस ट्ववीट पर लोगों के जमकर रिएक्शन भी आ रहे हैं.

वोटिंग के दिन धड़ाम से गिरीं बीजेपी नेता किरण खेर, उठते ही बोलीं- प्लीज डोंट रिकॉर्ड दिस...देखें Video

Advertisement

कमाल खान (Kamaal R Khan) ने लिखा: "बधाई हो! वह बहुत हैंडसम है और एक स्टार की तरह दिख रहा है. उसे अभिनेता बनने दें." बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल खान ने इस तरह ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) की इस वायरल तस्वीर पर अपनी रिएक्शन दिया है. उन्होंने अपने रिएक्शन में उनके बेटे के एक्टर बनाने की बात की है. कमाल खान के इस ट्वीट पर लोगों ने भी अपनी राय दी है.

Exit Poll में मोदी सरकार की वापसी पर इस बॉलीवुड एक्टर का तंज, बोले- दिन में ख्वाब देखने दो बुरा...

Advertisement

मध्य प्रदेश की गुना सीट से लोकसभा उम्मीदवार ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने ट्वीट किया था: "मैं एक पिता के तौर पर आज बहुत गर्व महसूस कर रहा हूं कि मेरे बेटे ने येल यूनिवर्सिटी (Yale University) से अपना ग्रेजुएशन पूरा कर लिया है. यह पूरे परिवार के लिए स्पेशल पल है." ज्योतिरादित्य सिंधिया के इसी ट्वीट पर कमाल खान (Kamaal R Khan)  ने अपना रिएक्शन दिया है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 

Featured Video Of The Day
Lok Sabha Election 7th Phase Voting: मतदान के बाद बोले Anurag Thakur- इस बार 400 पार

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: