एनिमल की रिलीज के बाद बॉबी देओल की पॉपुलैरिटी देख हैरान रह गए थे धर्मेंद्र, कहा - बॉब लोग तुम्हारे...

बॉबी देओल ने एनिमल रिलीज के बाद पापा धर्मेंद्र के साथ बिताया एक पल बताया जब उनकी वजह से धर्मेंद्र बहुत गर्व महसूस कर रहे थे.

एनिमल की रिलीज के बाद बॉबी देओल की पॉपुलैरिटी देख हैरान रह गए थे धर्मेंद्र, कहा - बॉब लोग तुम्हारे...

धर्मेंद्र और बॉबी देओल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल ने एक्शन ड्रामा 'एनिमल' की सक्सेस के बाद अपने पिता धर्मेंद्र के साथ बिताए सबसे सुनहरे पलों के बारे में बताया. 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के अपकमिंग एपिसोड में देओल ब्रदर्स सनी और बॉबी स्पेशल गेस्ट के तौर पर शामिल होने वाले हैं. एपिसोड तो शूट हो चुका है रिलीज से पहले ही इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. इस शो पर बातचीत के दौरान बॉबी ने अपने पिता के बारे में एक दिल छू लेने वाला किस्सा शेयर किया. रणबीर कपूर स्टारर 'एनिमल' में अबरार का किरदार निभाने वाले बॉबी ने कहा, "हर बेटा अपने पिता की आंखों में खुशी देखना चाहता है और मैंने हमेशा अपने पापा को बहुत आदर से देखा है. मैं एक हफ्ते के बाद घर लौटा था और पापा इंस्टाग्राम पर स्क्रॉल कर रहे थे. उन्होंने मुझे रोका और फिर कहा, 'बॉब लोग तुम्हारे दीवाने हैं!' और मैंने जवाब दिया, 'आखिर मैं आपका बेटा हूं...वो मेरे दीवाने क्यों नहीं होंगे?'"

इस एपिसोड में, देओल ब्रदर्स पुरानी यादों को ताजा करेंगे और अपनी हालिया सफलता के लिए दर्शकों का आभार भी जताते नजर आएंगे. 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' हर शनिवार को नेटफ्लिक्स पर आता है. इस एपिसोड में सनी देओल ने भी अपने दिल की बातें शेयर की. सनी ने अपने इस बदलते समय के लिए बेटे करण देओल की पत्नी यानी अपनी बहू को क्रेडिट दिया. सनी ने एपिसोड में कहा, 'शादी से पहले पापा की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' चली...फिर गदर और फिर एनिमल ने फट्टे चक दिए. मुझे लगा पता नहीं कहां से रब आ गया है और सब कुछ अच्छा होता जा रहा है.' बता दें कि इस एपिसोड में आपको काफी मौज मस्ती देखने को मिलने वाली है. कृष्णा अभिषेक और सुनील ग्रोवर दोनों धर्मेंद्र के लुक में नजर आएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com