सलमान खान से Motivate होकर बॉबी देओल ने शुरू कर दिया यह काम

धर्मेंद्र के साहेबजादे बॉबी देओल इन दिनों अपने करियर को लेकर थोड़ा सीरियस हो गए हैं. यह बात उनके हर मूव में नजर आ रही है.

सलमान खान से Motivate होकर बॉबी देओल ने शुरू कर दिया यह काम

रेस-3 के लिए बॉडी बनाते बॉबी देओल

खास बातें

  • 'रेस-3' में नजर आएंगे बॉबी देओल
  • 'यमला पगला दीवाना-3' की भी कर रहे हैं शूटिंग
  • बिग बॉस 11 में आए थे नजर
नई दिल्ली:

धर्मेंद्र के साहेबजादे बॉबी देओल इन दिनों अपने करियर को लेकर थोड़ा सीरियस हो गए हैं. यह बात उनके हर मूव में नजर आ रही है. शर्मीले नेचर के बॉबी देओल इसी हफ्ते सलमान खान के शो बिग बॉस-11 में पहुंचे थे और वहां उनकी परफेक्ट बॉडी वाली तस्वीर दिखाई थी. सलमान खान ने बताया था कि कभी जिम का रुख न करने वाले बॉबी देओल इन दिनों खूब पसीना बहा रहे हैं. वे जिम जा रहे हैं, और परफेक्ट बॉडी बनाने में लगे हैं. एब्स और बाइसेप्स. बेशक बॉबी देओल की शानदार पर्सेनेलिटी है और एक समय में उनके लंब बालों वाला लुक का जबरदस्त क्रेज था. 

Video: 'पोस्टर बॉयज' के देओल भाई सनी और बॉबी से ख़ास मुलाकात



बॉबी देओल ने ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट की है और लिखा हैः जब कड़ी मेहनत रंग लाने लगता है! मोटिवेशन के लिए शुक्रिया सलमान खान...
 


यह भी पढ़ें : धर्मेंद्र के जवानी के दिनों के इस फोटो में बेहद Cute लग रहे हैं बॉबी देओल

सलमान खान को बॉडी बनाने के लिए कई बॉलीवुड स्टार अपना गुरु मानते हैं, और अब इसमें बॉबी का नाम भी जुड़ गया है. इससे पहले ऋतिक रोशन ने खुले तौर पर अपनी परफेक्टर फिजीक की इंस्पिरेशन सलमान खान को बताया था. इस साल बॉबी देओल की ‘पोस्टर बॉयज’ रिलीज हो चुकी है और इन दिनों वे ‘यमला पगला दीवाना-3’ की शूटिग कर रहे हैं. इसके अलावा, वे रेस-3 में सलमान खान के साथ भी नजर आने वाले हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com