विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Apr 21, 2023

अमिताभ, शाहरुख नहीं बल्कि इन 5 सेलिब्रिटीज के ट्विटर अकाउंट पर अब भी बचा हुआ है ब्लू टिक, देखे पूरी लिस्ट

इस लिस्ट में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन से लेकर शाहरुख खान, सलमान खान, प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट तक शामिल हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि कुछ सेलेब्स ऐसे भी हैं जिनके अकाउंट से ब्लू टिक अब भी नहीं हटा है और इसके पीछे की वजह क्या है.

अमिताभ, शाहरुख नहीं बल्कि इन 5 सेलिब्रिटीज के ट्विटर अकाउंट पर अब भी बचा हुआ है ब्लू टिक, देखे पूरी लिस्ट
अमिताभ, शाहरुख नहीं इन सितारों का बचा हुआ है ब्लू टिक
नई दिल्ली:

ट्विटर के मालिक एलन मस्क ने जो कहा वो करके दिखा दिया, माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर ने लीगेसी वेरिफाइड ब्लू टिक को हटाने का ऐलान किया था और अब इसे लागू करते हुए बॉलीवुड सुपरस्टार्स समेत कई बड़े सेलेब्स के ट्विटर अकाउंट से ब्यू टिक हटा दिया है. इस लिस्ट में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन से लेकर शाहरुख खान, सलमान खान, प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट तक शामिल हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि कुछ सेलेब्स ऐसे भी हैं जिनके अकाउंट से ब्लू टिक अब भी नहीं हटा है और इसके पीछे की वजह क्या है.

कमल हासन

साउथ के फिल्मों के सुपरस्टार और राजनेता कमल हासन के ट्विटर अकाउंट से ब्लू टिक नहीं हटाया गया है. अब भी कमल हासन के अकाउंट पर ब्लू टिक बरकरार है, इसकी वजह ये है कि उन्होंने पहले ही सब्सक्रिप्शन के लिए ट्विटर को पे कर किया है.

एसएस राजामौली

ऑस्कर विजेता फिल्म आरआरआर के निर्देशक एसएस राजामौली के ट्विटर अकाउंट पर भी ब्लू टिक बरकरार है. इसकी वजह उनका ऑस्कर पाना नहीं बल्कि ट्विटर को पेड किए गए रुपए हैं, जो सब्सक्रिप्शन चार्ज के तौर पर लिए जा रहे हैं.

कंगना रनौत

जी, हां इस नाम को सुन आप चौंक गए होंगे लेकिन ट्विटर पर कंगना रनौत के अकाउंट पर ब्लू टिक अब भी बना हुआ है. कुछ महीनों पहले उनका ट्विटर अकाउंट सस्पेंड हुआ था. हालांकि मौजूदा समय में उनके अकाउंट पर ब्लू टिक बना हुआ है.

लेब्रोन जेम्स

अमेरिकी बास्केटबॉल खिलाड़ी लेब्रोन जेम्स (LeBron James) के ट्विटर अकाउंट पर भी ब्लू टिक अब भी बना हुआ है. ट्विटर ने इस लेजेंड्री खिलाड़ी को छूट दी है.

रिहाना

मशहूर पॉप सिंगर रिहाना (Rihanna) के ट्विटर अकाउंट पर भी ब्लू टिक बरकरार है. हालांकि ये बात स्पष्ट नहीं है कि रिहाना ने इसके लिए भुगतान किया है या फिर ट्विटर की ओर से उन्हें छूट मिली है.

 बता दें कि ट्विटर पर ब्लू टिक पाने के लिए भारत में इसकी कीमत 900 रुपये प्रति महीने या 9,400 रुपये प्रति वर्ष की रियायती दर पर तय की गई है.

पामेला चोपड़ा के निधन के बाद अमिताभ बच्चन, अभिषेक-ऐश्वर्या आदित्य चोपड़ा के घर पहुंचे

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Ulajh Trailer: जान्हवी कपूर की 'उलझ' को मिले 40 मिलियन से ज्यादा व्यूज, आपने देखा ट्रेलर?
अमिताभ, शाहरुख नहीं बल्कि इन 5 सेलिब्रिटीज के ट्विटर अकाउंट पर अब भी बचा हुआ है ब्लू टिक, देखे पूरी लिस्ट
जिस फिल्म को बनने में लगे 16 साल, उसे अब ओटीटी पर देख सकेंगे आप
Next Article
जिस फिल्म को बनने में लगे 16 साल, उसे अब ओटीटी पर देख सकेंगे आप
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;