एक साल पहले 30 सितंबर को रिलीज हुई थी ये ब्लॉकबस्टर फिल्म, 16 करोड़ के बजट में की थी 400 करोड़ कमाई, बताएं नाम

'कांतारा' की रिलीज के एक साल बाद भी होम्बले फिल्म्स ने दर्शकों को फिल्म की सफलता का श्रेय दिया.

एक साल पहले 30 सितंबर को रिलीज हुई थी ये ब्लॉकबस्टर फिल्म, 16 करोड़ के बजट में की थी 400 करोड़ कमाई, बताएं नाम

एक साल पहले रिलीज हुई थी कांतारा

खास बातें

  • 30 सितंबर 2022 में रिलीज हुई थी कांतारा
  • कांतारा का आएगा प्रीक्वल
  • ऋषभ शेट्टी की कांतारा को एक साल हुए पूरे
नई दिल्ली:

बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों साउथ की फिल्म का जलवा देखने को मिल रहा है. लेकिन इसकी शुरुआत साल 2022 में एक लो बजट फिल्म से शुरु हुई थी, जिसने 400 करोड़ पार का कलेक्शन अपने नाम किया था. नहीं पहचाना... हम बात कर रहे हैं साल 2022 में रिलीज़ हुई होम्बले फिल्म्स की कांतारा, जिसने अपनी सफलता के ऐसे उदाहरण पेश किए जिसे पहले कभी नहीं देखा गया. भारत के हृदयस्थलों से एक कहानी लेकर आई इस फिल्म ने ग्लोबल लेवल पर भारत का नाम रोशन किया और सभी को प्रभावित किया. ऋषभ शेट्टी, जो फिल्म के लेखक, अभिनेता और निर्देशक थे, को दुनिया की महान हस्तियों और सम्माननीय लोगों से भी आलोचनात्मक प्रशंसा मिली. 

कांतारा की यात्रा में आज का दिन बहुत खास है क्योंकि फिल्म ने अपनी रिलीज के 1 साल पूरे कर लिए हैं और मेकर्स ने इस मौके पर अपना आभार व्यक्त किया है. कांतारा के 1 साल पूरे होने के अवसर पर, होम्बले फिल्म्स ने अपने सोशल मीडिया पर ऋषभ शेट्टी का एक आकर्षक पोस्टर साझा किया. इसके साथ उन्होंने आगे कैप्शन में लिखा - "दिव्य ब्लॉकबस्टर के एक साल का जश्न -  #Kantara एक बहुत ही खास फिल्म जिसे हम हमेशा याद रखेंगे. हमारा हार्दिक आभार उन अविश्वसनीय दर्शकों के प्रति है जिन्होंने इसे एक एपिक ब्लॉकबस्टर में बदल दिया. यादगार साल के लिए धन्यवाद. पूरे देश में खुशियां गूंजती रहती हैं और हम इस एपिक सफर को एक साथ जारी रखने के लिए एक्साइटेड हैं! #1YearOfDivineBlockbusterKantara #1YearOfKantara"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

होम्बले फिल्म्स की ग्लोबल ब्लॉकबस्टर कांतारा न केवल बॉक्स ऑफिस पर सफल रही, बल्कि आईएमडीबी लिस्ट में इसकी रैंकिंग सबसे ज्यादा है. 16 करोड़ के बजट में बनीं कांतारा ने बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ से ज्यादा की कमाई अपने नाम की थी. वहीं दर्शकों का खूब प्यार बटोरा था. बता दें, ऋषभ फिलहाल अपनी ग्लोबल ब्लॉकबस्टर कांतारा के अगले भाग पर काम कर रहे हैं जो कि प्रीक्वल होगा. इसके अलावा, होम्बले फिल्म्स इस समय कहानी पर काम कर रहा है और हमारे लिए यह देखने के लिए इंतजार करना वास्तव में मुश्किल है कि ऋषभ कैसे एक और आकर्षक और दिलचस्प कहानी के साथ मनोरंजन करेंगे.