बिग बॉस फेम इस एक्ट्रेस ने चपाती गर्म करने का किया ऐसा जुगाड़, Video हुआ वायरल

एली एवराम (Elli Avram) का एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह चपाती गर्म करने के लिए एक जुगाड़ अपनाती हुई नजर आ रही हैं.

बिग बॉस फेम इस एक्ट्रेस ने चपाती गर्म करने का किया ऐसा जुगाड़, Video हुआ वायरल

एली एवराम (Elli Avram) ने रोटी को गर्म करने के लिए निकाला जुगाड़

खास बातें

  • बिग बॉस फेम एक्ट्रेस ने चपाती गर्म करने के लिए निकाला जुगा़ड़
  • चूल्हे पर ढक्कन रखकर चपाती सेंकती दिखीं एली एवराम
  • एली एवराम का वीडियो खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

बिग बॉस फेम और बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस एली एवराम (Elli Avram) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. हाल ही में एली एवराम का एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह चपाती गर्म करने के लिए एक जुगाड़ अपनाती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो में एली एवराम चूल्हे पर ढक्कन रखकर उसपर ही चपाती सेंकती हुई दिखाई दे रही हैं. वीडियो को एली एवराम ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 44 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

एली एवराम (Elli Avram) के इस वीडियो को फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. वीडियो को साझा करते हुए एली एवराम ने लिखा, "जुगाड़ अपने आप में ही बेस्ट है. एक जबरदस्त कौशल, जो भारत ने मुझे सिखाया है. आप हमेशा किसी न किसी समस्या का कोई समाधान खोज ही लेते हैं." उनके इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "बहुत ही खतरनाक है. यह स्टील का ढक्कन गर्म करने के लिए डिजाइन नहीं किया गया है." यूजर के इस कमेंट का एली एवराम ने भी रिप्लाई किया. उन्होंने लिखा, "मैं जानती हूं, लेकिन अपना काम सुरक्षित तरीके से पूरा हो गया."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एली एवराम (Elli Avram) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म 'मलंग' में नजर आई थीं. मोहित सूरी के निर्देशन में बनी मलंग में एली एवराम के साथ-साथ आदित्य रॉय कपूर, दिशा पटानी, अनिल कपूर और कुणाल खेमू भी मुख्य भूमिका में नजर आए थे. एक्ट्रेस के करियर की बात रें तो उन्होंने 'मिक्की वायरस' से बॉलीवुड की दुनिया में अपना कदम रखा था. इसके बाद वह साल 2013 में 'बिग बॉस 7' में भी नजर आई थीं, जहां से उनकी लोकप्रियता काफी बढ़ गई थी. इसके बाद एक्ट्रेस ने फिल्म 'किस किसको प्यार करूं' से भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं, जिसमें वह कपिल शर्मा के साथ नजर आई थीं.