लग्जरी और खूबसूरती का कॉम्बिनेशन है बिग बॉस 16 का नया घर, बेडरूम के लिए लड़ेंगे कंटेस्टेंट

बिग बॉस 16 आज रात एक भव्य प्रीमियर के साथ अपने लेटेस्ट सीज़न की शुरुआत करने जा रहा है. उमंग कुमार द्वारा डिजाइन किए गए इस महलनुमा घर में 13 कंटेस्टेंट 105 दिनों के लिए बंद होंगे. टेलीविजन पर बीबी 16 हाउस बिलकुल नए लुक में नजर आने जा रहा है.

लग्जरी और खूबसूरती का कॉम्बिनेशन है बिग बॉस 16 का नया घर, बेडरूम के लिए लड़ेंगे कंटेस्टेंट

बिग बॉस 16 आज रात एक भव्य प्रीमियर के साथ होगा शुरू

नई दिल्ली :

Bigg Boss 16 House: बिग बॉस 16 आज रात एक भव्य प्रीमियर के साथ अपने लेटेस्ट सीज़न की शुरुआत करने जा रहा है. उमंग कुमार द्वारा डिजाइन किए गए इस महलनुमा घर में 13 कंटेस्टेंट 105 दिनों के लिए बंद होंगे. टेलीविजन पर बीबी 16 हाउस बिलकुल नए लुक में नजर आने जा रहा है. बिग बॉस हाउस को इस बार पूरी तरह से बदल दिया गया है. शो का थीम सर्कस  रखा गया है. घर को सजाने के लिए चमकीले रंग पैलेट का इस्तेमाल किया गया है. 

डिजाइनरों ने घर को सर्कस का लुक दिया है. एक डाइनिंग टेबल के लिए कैरोसेल, बाथरूम में मिरर, जेल को 'मौत का कुवां' के रूप में डिजाइन किया गया है. कई कोनों पर कई खिलौने वाले जानवर भी रखे गए हैं. वहीं एंट्री गेट पर एक जोकर का फेस सजाया गया है. किचन को बेडरूम के पास रखा गया है. मेकर्स ने बेडरूम को चार भागों में बांटा है. कप्तान को इस सीज़न में कई सुविधाएं दी जाएंगी, उन्हें एक भव्य कमरे में रहने को मिलेगा, जिसमें एक जकूज़ी भी है.

इंडियन एक्सप्रेस से घर के बारे में बात करते हुए उमंग कुमार ने बताया कि घर में 98 कैमरे लगाए गए हैं. हालांकि, संख्या बढ़ सकती है, क्योंकि इस बार कई और नुक्कड़ और कोने हैं. इसके अलावा, खुले क्षेत्र में कई अलग-अलग 'चिलिंग जोन' हैं. इस बार बिग बॉस का घर काफी भव्य, सुंदर और कलरफुल है. घर में चार बेडरूम हैं, जिनमें से प्रत्येक की थीम है- फायर, ब्लैक एंड व्हाइट, विंटेज और कार्ड्स. हर चीज में सर्कस की झलक मिलेगी. 

इसके मैजेंटा और फ्यूशिया सजावट के कारण  भव्य कमरे में शाही अनुभव होता है. कप्तान को किंग साइज बेड में आराम से सोने का मौका मिलेगा और वह जकूजी में आराम करेगा. यह कमरा कंटेस्टेंट के बीच विवाद का विषय होगा, क्योंकि वे सभी इसके साथ मिलने वाली लग्जरी का आनंद लेना चाहेंगे. उन्होंने बताया कि इस बार आने वाले दिनों में बेडरूम कई झगड़ों का कारण बनेगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

       

VIDEO: अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ब्लैक आउटफिट में हुई स्पॉट

अन्य खबरें