Bigg Boss 16: सुम्बुल के पिता ने बिग बॉस को बताया जंगल तो भड़क गईं ये एक्ट्रेस, कहा- उस जंगल में क्यों भेजा अपनी बेटी को ?

सुम्बुल तौकीर के पिता ने बिग बॉस 16 के दर्शकों के अपील की है कि वह उनकी बेटी को वोट न दें. सुम्बुल तौकीर के पिता चाहते हैं कि वह बिग बॉस 16 के घर से जल्दी निकल आए.

Bigg Boss 16: सुम्बुल के पिता ने बिग बॉस को बताया जंगल तो भड़क गईं ये एक्ट्रेस, कहा- उस जंगल में क्यों भेजा अपनी बेटी को ?

सुम्बुल के पिता ने बिग बॉस को बताया जंगल

नई दिल्ली:

सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 16 में बीते कुछ वक्त से सुम्बुल तौकीर काफी सुर्खियों में हैं. शो के अंदर उनके सबसे अच्छे दोस्त शालीन भनोट से भी रिश्ते खराब हो गए हैं. हाल ही में सुम्बुल तौकीर के पिता ने बिग बॉस 16 के घर में उन्हें कॉल पर शालीन और टीना से सावधान होने की सलाह दी थी. लेकिन अब सुम्बुल तौकीर के पिता ने बिग बॉस 16 के दर्शकों के अपील की है कि वह उनकी बेटी को वोट न दें. सुम्बुल तौकीर के पिता चाहते हैं कि वह बिग बॉस 16 के घर से जल्दी निकल आए.

सुम्बुल तौकीर को वोट न करने की अपील से जुड़ा 'ईमली' के पिता का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में अभिनेत्री के पिता ने कहा, 'जो उसके फैंस है. उसे प्यार करते हैं मेरी तरह. उनका भी दिल रोता है कि बिग बॉस में सुम्बुल रोती है. तो मेरी उन फैंस से तमाम दरख्वास्त है. मुझे मालूम है कि सुम्बुल हर बार नॉमिनेट होगी और आप लोग उसे बचा लेंगे. लेकिन इस बार मेरी दरख्वास्त है कि इस बार सुम्बुल नॉमिनेट हुई है. उसको वोट मत कीजिए. ताकि वह बाहर आ जाए.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सुम्बुल तौकीर के पिता ने आगे कहा, मैं नहीं चाहता कि उस भीड़ और जंगल (बिग बॉस 16) में मेरी बेटी कहीं हो जाए. आपकी ईमली कहीं खो जाए. आपकी सुम्बुल कहीं खो जाए. कई सोशल मीडिया यूजर वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं. वहीं कुछ ने सुम्बुल तौकीर के पिता को ऐसा वीडियो शेयर करने पर ट्रोल भी किया है. वहीं टीवी अभिनेत्री नारायणी शास्त्री ने सुम्बुल तौकीर की आलोचना की है. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'उस भीड़, उस जंगल में क्यों भेजा अपनी बेटी को ? बेटी ने कहा था मुझे एक्ट्रेस बनना है ? बेटी को एक्ट्रेस बना दिया ? आपकी बेटी मासूम, किसी और की बेटी की बेज्जइती ! वाह ! हमने कई चाइल्ड आर्टिस्ट के साथ काम किया है जिनके माता-पिता ने उन्हें इस स्थिति में डाल देते हैं.' नारायणी शास्त्री का यह ट्वीट वायरल हो रहा है.