Bholaa VS Dasara: 8वें दिन ज्यादा कमाई के बावजूद 'भोला' ने 'दसरा' के आगे टेके घुटने, जानें दोनों फिल्मों की कमाई

अजय देवगन की फिल्म ने नानी की फिल्म के आगे घुटने टेक दिए हैं. जहां फिल्म भोला की कमाई की रफ्तार धीमी को गई है, वहीं दसरा हर दिन शानदार कमाई कर रही है.

Bholaa VS Dasara: 8वें दिन ज्यादा कमाई के बावजूद 'भोला' ने 'दसरा' के आगे टेके घुटने, जानें दोनों फिल्मों की कमाई

8वें दिन ज्यादा कमाई के बावजूद 'भोला' से 'दसरा' के आगे टेके घुटने

नई दिल्ली:

पिछले हफ्ते दो फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज हुई हैं, जिसमें से एक बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की फिल्म भोला है तो वहीं साउथ सिनेमा के सुपरस्टार नानी की फिल्म दसरा रिलीज हुई है. भोला और दसरा को रिलीज हुए 8 दिन हो चुके हैं और इन 8 दिनों में बॉक्स ऑफिस की रिपोर्ट को देखकर लगता है कि अजय देवगन की फिल्म ने नानी की फिल्म के आगे घुटने टेक दिए हैं. जहां फिल्म भोला की कमाई की रफ्तार धीमी को गई है, वहीं दसरा हर दिन शानदार कमाई कर रही है. 

दोनों फिल्मों के 8वें दिन की कमाई के बात करें तो फिल्म भोला ने लगभग 3 करोड़ रुपये की कमाई की है. वहीं दसरा ने 2 करोड़ रुपये की कमाई की है. हालांकि दोनों की फिल्म के यह अभी अनुमानित आंकड़े हैं. लेकिन नानी की फिल्म दसरा 100 करोड़ रुपये के पार पहुंच गई है. दोनों फिल्मों के सातवें दिन की कमाई की बात करें तो अजय देवगन स्टारर फिल्म भोला ने 3.25 करोड़ की कमाई की थी जबकि यह छठे दिन की कमाई के मुकाबले कम थी. वहीं फिल्म का अब कुल कलेक्शन 59.68 करोड़ नेट हो गया है. 

दसरा की बात करें तो तूफान की तरह दौड़ रही नानी और कीर्ति सुरेश स्टारर का वर्ल्डवाइड 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है. आपको बता दें कि फिल्म दसरा में नानी और कीर्ति सुरेश के साथ धीक्षित शेट्टी, समुथिरकानी और शाइन टॉम चाको जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म दसरा का निर्देशन श्रीकांत उडेला ने किया है. वहीं फिल्म भोला में अजय देवगन के साथ तब्बू, दीपक डोबरियाल, संजय मिश्रा, मकरंद देशपांडे, गजराज राव और अमला पॉल जैसी कई दिग्गज कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. बीते दिनों फिल्म भोला का ट्रेलर रिलीज  हुआ था. जिसे काफी पसंद किया गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रियंका चोपड़ा और बेटी मालती मैरी ने सिद्धिविनायक मंदिर में की पूजा