Bholaa VS Dasara: भोला को पीछे छोड़ 100 करोड़ की ओर बढ़ी 'दसरा', अजय देवगन और नानी की फिल्म ने 6वें दिन की इतनी कमाई

साउथ फिल्म दसरा 100 करोड़ के करीब बढ़ती जा रही है. हालांकि भोला भी 50 करोड़ का आंकड़ा क्रॉस कर चुकी है, जिसके बाद दोनों के चर्चे सोशल मीडिया पर हो रहे हैं.

Bholaa VS Dasara: भोला को पीछे छोड़ 100 करोड़ की ओर बढ़ी 'दसरा', अजय देवगन और नानी की फिल्म ने 6वें दिन की इतनी कमाई

दसरा और भोला ने 6वें दिन की इतनी कमाई

नई दिल्ली:

अजय देवगन और तब्बू स्टारर भोला और सुपरस्टार नानी की फिल्म  दसरा का जलवा छाया हुआ है. जहां छह दिन बीत जाने के बाद फिल्म का कलेक्शन बरकरार है तो वहीं साउथ फिल्म दसरा 100 करोड़ के करीब बढ़ती जा रही है. हालांकि भोला भी 50 करोड़ का आंकड़ा क्रॉस कर चुकी है, जिसके बाद दोनों के चर्चे सोशल मीडिया पर हो रहे हैं. इसी के चलते हम आपको दोनों फिल्मों के 6वें दिन की कमाई के बारे में बताएंगे.

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो भोला न पांच दिनों में 48.78 करोड़ रुपए हुआ. लेकिन छठे दिन 4.50 करोड़ की कमाई करते हुए फिल्म ने 53.28 करोड़ की कमाई कर ली है. जबकि नानी और एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश की दसरा पैन इंडिया की फिल्म है, जो तेलुगु, तमिल, मलयालम और हिंदी में रिलीज हुई है. वहीं 6 दिनों की कमाई के बाद 64.80 करोड़ की कमाई कर ली है. इसके बाद फिल्मी फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि कुछ दिनों में ही दसरा 100 करोड के क्लब में शामिल हो जाएगी. लेकिन भोला की लगातार कमाई के भी जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने का अंदाजा लगाया जा सकता है. 

बता दें, नानी और कीर्ति सुरेश की फिल्म दसरा बहुत दिनों से चर्चा में थी. जहां पहली बार साउथ स्टार नानी ने एक अखिल भारतीय फिल्म में एक्टिंग की है तो वहीं सोशल मीडिया पर फिल्म को फैंस का बेतहाशा प्यार मिला है. इतना ही नहीं बाहुबली स्टार प्रभास ने भी सोशल मीडिया के जरिए दसरा की तारीफ की है, जो फैंस का ध्यान खींच रही है. फिल्म में नानी  और कीर्ति सुरेश के अलावा धीक्षित शेट्टी, शाइन टॉम चाको, समुथिरकानी और साई कुमार भी हैं, जिनकी एक्टिंग फैंस का दिल जीत रही है. जबकि भोला में अजय देवगन और तब्बू की जोड़ी को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अनुष्का-विराट, सोनम, अनन्या समेत अन्य Dior's Pre-Fall Fashion Show में पूरे स्टाइल में पहुंचे