Rani Chatterjee ने बादशाह के गाने 'पानी-पानी' गाने पर किया जोरदार डांस, वायरल हुआ ये धमाकेदार Video

भोजपुरी सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें वे जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) के गाने 'पानी-पानी' पर डांस कर रही हैं.

Rani Chatterjee ने बादशाह के गाने 'पानी-पानी' गाने पर किया जोरदार डांस, वायरल हुआ ये धमाकेदार Video

खास बातें

  • रानी चटर्जी का डांस वीडियो वायरल
  • बादशाह के गाने 'पानी-पानी' पर किया शानदार डांस
  • भोजपुरी एक्ट्रेस हैं रानी
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उनके धमाकेदार डांस मूव्स फैंस को काफी पसंद आते हैं. वैसे तो रानी चटर्जी के (Rani Chatterjee Video) कई डांस वीडियो वायरल होते ही रहते हैं, लेकिन फिलहाल तो उनका बादशाह और जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) के लेटेस्ट रिलीज गाने पानी-पानी (Pani-Pani Song) पर एक वीडियो वायरल होने लगा है, जिसमें वे अपने जलवे बिखेरती नजर आ रही हैं. फैंस रानी के इस वीडियो से नजरें हटा नहीं पा रहे हैं. 

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee Dance Video) सोशल मीडिया पर भारी फैन फॉलोइंग रखने वाली एक्ट्रेसेज की लिस्ट में शुमार हैं. फैंस ही नहीं, बल्कि सेलेब्स भी उनके डांस की तारीफ करते नहीं थकते. हाल ही में उन्होंने बादशाह और जैकलीन फर्नांडिस के गाने पानी-पानी पर धमाकेदार डांस किया है. रानी चटर्जी को इस वीडियो में काफी मॉडर्न अंदाज में देखा जा सकता है. इस वीडियो पर लाइक्स और कमेंट्स की लाइन लग गई है. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है, 'उफ तेरी अदा'. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है, 'सुपर से भी ऊपर'. बता दें, यह रानी का पहला वीडियो नहीं है जो फैंस के बीच छा गया है. इससे पहले उनका 'शादी का ख्याल' वाला वीडियो भी काफी पसंद किया गया था. 

आपको बदा दें कि भोजपुरी सिनेमा में राज करने वालीं रानी चटर्जी ( Bhojpuri Actress Rani Chatterjee) ने वेब सीरीज 'मस्तराम' से हिंदी फिल्म जगत में कदम रख दिया है. रानी को खासतौर पर अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए पहचाना जाता है. वेब सीरीज में उनका अंदाज और अदाएं किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com