भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने 'MS Dhoni' को दी जन्मदिन की बधाई, शेयर किया माही और जीवा का वीडियो

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे सोशल मीडिया पर खास एक्टिव रहती हैं. उन्होंने अपने डांस और अदाकारी से फैंस का दिल जीत लिया है,

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने 'MS Dhoni' को दी जन्मदिन की बधाई, शेयर किया माही और जीवा का वीडियो

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने धोनी को दी जन्मदिन की बधाई

नई दिल्ली:

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे सोशल मीडिया पर खास एक्टिव रहती हैं. उन्होंने अपने डांस और अदाकारी से फैंस का दिल जीत लिया है, लेकिन अब उनकी लेटेस्ट पोस्ट खास सुर्खियां बटोर रही हैं. फैंस उनकी इस पोस्ट पर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. जी हां, आम्रपाली ने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को उनके जन्मदिन पर खास बधाई दी है. उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर धोनी और उनकी बेटी जीवा का एक बेहद क्यूट वीडियो शेयर किया है. जिसके बाद उनकी पोस्ट पर लाइक और कमेंट की लाइन लग गई है. 


आम्रपाली दुबे ने दी जन्मदिन की बधाई
एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर धोनी और उनकी लाड़ली बेटी जीवा की खेलते हुए वीडियो शेयर की है. दोनों की बॉन्डिंग काफी स्ट्रॉन्ग है. हम और आप भले ही जीवा की कही बात ना समझ पाएं, लेकिन पिता अपनी बेटी की हर बात को समझते हुए दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि धोनी इस साल अपना 40वां जन्मदिन मना रहे हैं. फैंस के साथ ही सेलेब्स भी उन्हें बधाइयां दे रहे हैं. इसी बीच भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अभी तक 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस खास वीडियो को शेयर करते हुए वे कैप्शन में लिखती हैं- "आपको जन्मदिन की बधाई, क्रिकेट के भगवान"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


डाक्टर बनना चाहती थीं आम्रपाली
आपको बात दें कि आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी स्क्रीन पर आते ही धूम मचा देती हैं. आम्रपाली दुबे अपनी पढ़ाई के  प्रारंभ में डॉक्टर बनना चाहती थीं, लेकिन बाद में उन्होंने अपने करियर को अभिनय के क्षेत्र में आगे बढ़ाया. उन्होंने 'रहना है तेरी पलकों की छांव में' में सुमन के रूप में मुख्य भूमिका निभाई. उन्हें 2014 में भोजपुरी सिनेमा में दिनेश लाल यादव की फिल्म 'निरहुआ रिक्शावाला' से प्रसिद्धि मिली.