Bhediya Box Office Collection Day 1: कृति सेनन और वरुण धवन की 'भेड़िया' को मिली अच्छी ओपनिंग, पहले दिन फिल्म ने की इतनी कमाई

वरुण धवन और कृति सेनन स्टारर 'भेड़िया' सिनेमाघरों में 25 नवंबर को रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म का क्रेज लोगों के सिर चढ़ कर बोल रहा है. वरुण धवन फिल्म में 'भेड़िया' बने हैं. उनके इस लुक को देखने के लिए लोग काफी एक्साइटेड हैं.

Bhediya Box Office Collection Day 1: कृति सेनन और वरुण धवन की 'भेड़िया' को मिली अच्छी ओपनिंग, पहले दिन फिल्म ने की इतनी कमाई

वरुण धवन की फिल्म 'भेड़िया' को मिली अच्छी ओपनिंग

नई दिल्ली :

Bhediya Box Office Collection Day 1: वरुण धवन और कृति सेनन स्टारर 'भेड़िया' सिनेमाघरों में 25 नवंबर को रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म का क्रेज लोगों के सिर चढ़ कर बोल रहा है. वरुण धवन फिल्म में 'भेड़िया' बने हैं. उनके इस लुक को देखने के लिए लोग काफी एक्साइटेड हैं. 'भेड़िया' का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ चुका है. 'भेड़िया' का डायरेक्शन अमर कौशिक ने किया है. वह 'बाला' और 'स्त्री' जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. इन फिल्मों को काफी पसंद किया गया था. क्रिटिक्स ने भेड़िया को अच्छा रिस्पॉन्स दिया है. 

वरुण धवन की इस फिल्म ने सुबह से शोज में 30 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी दर्ज की. सैकनिल्क डॉट कॉम के आंकड़ों के मुताबिक भेड़िया ने ओपनिंग डे पर सभी भाषाओं में लगभग 6.50 करोड़ के करीब का बिजनेस किया है. वहीं बॉक्स ऑफिस पर पहले से रिलीज 'दृश्यम 2' भी अच्छी कमाई कर रही हैं. फिल्म ने ओपनिंग डे पर 15 करोड़ से ज्यादा की कमाई की. 'भेड़िया' डबल डिजिट नहीं छू पाई है, हालांकि वीकेंड पर फिल्म के अच्छा परफॉर्म करने की  उम्मीद है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रिपोर्ट के मुताबिक भेड़िया लगभग 60 करोड़ की बजट में बनी है. उस हिसाब से फिल्म ने अपनी लागत के 10 प्रतिशत से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है. डिस्ट्रीब्यूटर्स की सारी उम्मीदें अब शनिवार और रविवार के कलेक्शन पर टिकी हैं. बता दें कि फिल्म में वरुण धवन और कृति सेनन के अलावा अभिषेक बनर्जी और दीपक डोबरियाल भी लीड रोल में हैं.