भागलपुर के 'सलमान' का जलवा देख भूल जाएंगे भाईजान को, 'नैयो लगदा' पर यूं बनाया झकास वीडियो

भागलपुर के सलमान ने अपने लेटेस्ट वीडियो से धूम मचाकर रख दी है. किसी का भाई किसी की जान के गाने नैयो लगदा पर उन्होंने कुछ इस अंदाज में डांस किया कि वीडियो खूब देखा जा रहा है.

भागलपुर के 'सलमान' का जलवा देख भूल जाएंगे भाईजान को, 'नैयो लगदा' पर यूं बनाया झकास वीडियो

भागलपुर के सलमान ने मचाया धमाल, वीडियो ने उड़ाया गरदा

नई दिल्ली:

भागलपुर के सलमान खान ने सोशल मीडिया पर धूम मचाकर रख दी है. इन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपना कुछ ऐसा डांस वीडियो शेयर किया है जो फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. इस वीडियो में भागलपुर के सलमान को बॉलीवुड के सलमान खान के 'नैयो लगदा' पर उनके सिग्नेचर स्टेप करते हुए देखा जा सकता है. नैयो लगदा गाना सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का है. इस वीडियो को बनाया है मशहूर यूट्यूबर आदर्श आनंद ने. आदर्श आनंद का मजाकिया टच इस वीडियो में बखूबी देखा जा सकता है. फिर जिस तरह से वह सलमान खान के सिग्नेचर स्टेप को कर रहे हैं, वह तो और भी मजेदाकर है.

यूट्यूबर आदर्श आनंद ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो के साथ लिखा गया है, 'नैया लगदा दिल, भागलपुर के सलमान.' इस तरह वह अपने जाने-पहचाने अंदाज में डांस करते नजर आ रहे हैं और उनका स्वैग बहुत ही कमाल का है. दिलचस्प यह है कि अकसर उनके वीडियो में लड़के ही लड़कियां बनकर आते थे. लेकिन इस वीडियो में उनके एक लड़की डांस कर रही है.

इस तरह आदर्श आनंद ने कमाल के एक्सप्रेशंस के साथ फैन्स का दिल जीता है. फिर जिस तरह से उन्होंने सलमान खान के सिग्नेचर स्टेप किए हैं, वह तो बहुत ही मजेदार है. आदर्श आनंद बिहार के भागलपुर के रहने वाले हैं. 27 वर्षीय आनंद मिमीक्री के भी उस्ताद हैं. आदर्श आनंद को डांसिंग और एक्टिंग का शौक है और इसका नजारा उनकी वीडियो में भी खूब मिल जाता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दीपिका पादुकोण मुंबई एयरपोर्ट पर अमेरिकी सिंगर जेसन डेरुलो के पास से गुजरीं