भागलपुर के 'पुष्पा' ने 'ऊ अंटावा' गाने पर उड़ाया गरदा, वीडियो देख असली 'पुष्पा' के भी उड़ जाएंगे होश

यूट्यूबर आदर्श आनंद ने पुष्पा के ऊ अंटावा सॉन्ग पर स्पूफ वीडियो बनाया है. इसमें उनका डांस और परफॉर्मेंस दोनों ही बहुत कमाल के हैं.

भागलपुर के 'पुष्पा' ने 'ऊ अंटावा' गाने पर उड़ाया गरदा, वीडियो देख असली 'पुष्पा' के भी उड़ जाएंगे होश

यूट्यूबर आदर्श आनंद ने पुष्पा के 'ऊ अंटावा' पर बनाया वीडियो

नई दिल्ली:

मशहूर यूट्यूबर आदर्श आनंद को अपने अंदाज, डांस और एक्सप्रेशंस के लिए पहचाना जाता है. वह यूट्यूब पर अकसर स्पूफ वीडियो शेयर करते हैं. इन वीडियो को खूब पसंद भी किया जाता है. इन वाीडियो की खासियत उनका देहात का परिवेश, लड़कों को लड़कियां बनाना और फिर कमाल का गेटअप रहता है. ऐसा ही कुछ गरदा वह अपने लेटेस्ट वीडियो में भी उड़ा रहे हैं. इस बार उन्होंने सुपरहिट फिल्म पुष्पा के गाने 'ऊ अंटावा' पर अपनी टीम के साथ परफॉर्म किया है और उनकी कमाल की परफॉर्मेंस खूब दिल जीत रही है.

यूट्यूबर आदर्श आनंद ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'ऊ अंटावा, अपनी दो हीरोइंस के साथ.' इस तरह इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. वैसे भई उनकी टम के लोगों की एक्टिंग और डांस दोनों ही कमाल हैं. फैन्स इस वीडियो को लेकर आदर्श आनंद की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. एक फैन ने उनकी परफॉर्मेंस का एक नंबर बताया है. तो वहीं एक अन्य ने इसे सुपर-डुपर हिट कहा है. इस तरह वह लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यूट्यूबर आदर्श आनंद के वीडियो की खासियत उसका माहौल रहता है. आदर्श बिहार के भागलपुर के रहने वाले हैं. 27 वर्षीय आनंद मिमीक्री के भी उस्ताद हैं. आदर्श आनंद को डांसिंग और एक्टिंग का शौक है और इसका नजारा उनकी वीडियो में भी खूब मिल जाता है. यही नहीं, छोटे बच्चों की उनकी टीम तो बहुत ही कमाल है.