देवर की शादी में भाभी ने किया वर्चुअल डांस, दूल्हा-दुल्हन हो गए इमोशनल, लोग बार-बार देख रहे ये वीडियो

एक भाभी ने अपने देवर की शादी में शामिल होने के लिए एक अनोखा तरीका खोजा, जिससे दूर होकर भी वह महफिल की जान बन गई और भाभी की ये बात देखकर दूल्हा-दुल्हन इमोशनल हो गए. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

देवर की शादी में भाभी ने किया वर्चुअल डांस, दूल्हा-दुल्हन हो गए इमोशनल, लोग बार-बार देख रहे ये वीडियो

देवर की शादी में भाभी का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

हर भाभी के लिए उसके देवर की शादी बेहद खास मौका होता है. इस दिन भाभी अपना हर शौक पूरा करना चाहती है और झूम-झूम कर नाचने की तमन्ना भी मन में जरूर होती है. एक तरफ घर की बड़ी बहू होने के नाते ढेरों जिम्मेदारियां भी होती है तो वहीं दूसरी तरफ जेठानी बनने की खुशी मन में लड्डू बनकर फूटती है. लेकिन अगर भाभी घर से दूर रहती हों और शादी में शामिल न हो पाए तो फिर मन उदास तो जरूर होता है. ऐसी ही एक भाभी ने अपने प्यारे देवर की शादी में शामिल होने के लिए एक अनोखा तरीका खोजा, जिससे दूर होकर भी वह महफिल की जान बन गई.

देवर की शादी में भाभी का यूनिक डांस

kaurmandeep_22 नाम के अकाउंट से इस ये वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर हुआ है. देवर की शादी में भले ही न पहुंची लेकिन इस भाभी ने अपने शानदार डांस परफॉर्मेंस से ऐसा माहौल बनाया कि हर कोई तालियां बजाने पर मजबूर हो गया. वहीं भाभी का ये परफॉर्मेंस देख दूल्हा बना देवर इमोशनल हो गया. इस वीडियो को देखने वाले भाभी और देवर की इस बॉन्डिंग के कायल हो गए हैं. वीडियो में भाभी, फिल्म ‘हम आपके हैं कौन' के गाने ‘लो चली में अपने देवर की बारात लेकर' पर डांस करती दिख रही हैं. चूंकि वह फंक्शन में खुद मौजूद नहीं हैं, उनका डांस वीडियो फंक्शन के दौरान बड़ी सी स्क्रीन पर प्ले किया गया है, जिसे देख परिवार एक ही पल में खुश और भावुक दोनों होता दिख रहा है.

यूजर्स बोले- ऐसी भाभी सबको मिले

इस वीडियो को 31 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और 16 लाख से अधिक लाइक्स इस पर आए हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, उसका देवर सचमुच रो रहा है, इस ज़माने में ऐसे रिश्ते कम ही होते हैं. दूसरे ने लिखा, ऐसी भाभी किस्मत से मिलती है. तीसरे ने कमेंट किया, देवर जी सच में लक्ष्मण जी का रूप है, जो अपनी भाभी मां को इतना प्यार से देख रहे हैं जैसे एक बच्चा बिना बोले अपनी मां को सिर्फ देखता है. वहीं चौथे ने लिखा, दुल्हन के रिएक्शन को देख ऐसा लगता है, उसे इन सब से कुछ फर्क ही नहीं पड़ता.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जानें कैसी है Akshay Kumar और Tiger Shroff की बड़े मियां छोटे मियां