वरुण धवन और जान्हवी कपूर की 'बवाल' की रिलीज डेट का ऐलान, इस दिन देगी थिएटर्स में दस्तक

जाह्नवी कपूर और वरुण धवन की 'बवाल' की रिलीज डेट आ गई है. कुछ समय पहले कयास लगाए जा रहे थे कि फिल्म को डायरेक्ट ओटीटी पर रिलीज किया जा सकता है.

वरुण धवन और जान्हवी कपूर की 'बवाल' की रिलीज डेट का ऐलान, इस दिन देगी थिएटर्स में दस्तक

बवाल इस दिन सिनेमाघरों में होगी रिलीज

नई दिल्ली:

वरुण धवन और जान्हवी कपूर स्टारर 'बवाल' को लेकर कुछ समय से कहा जा रहा था कि इसे डायरेक्ट ओटीटी पर रिलीज किया जा सकता है. ये 'छिछोरे' (जिसने बेस्ट हिंदी फीचर फिल्म का राष्ट्रीय पुरस्कार जीता) के साथ सफल पारी दर्ज करा चुके फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला और नितेश तिवारी का साथ में अगला प्रोजेक्ट है. इस फिल्म को लेकर दर्शकों के एक्साइटमेंट लेवल को बरकरार रखते हुए अब मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है. ये फिल्म 6 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

इस फिल्म के साथ पुरस्कार विजेता निर्माता-निर्देशक की जोड़ी फिर से साथ आई है, जिसमें वरुण धवन और जाह्नवी कपूर की जोड़ी पहली बार एक दूसरे के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेगी. 'बवाल' का निर्माण नाडियाडवाला ग्रैंडसन के बैनर तले साजिद नाडियाडवाला द्वारा किया गया है और यह अर्थस्काई पिक्चर्स द्वारा सह-निर्मित है. इस तरह वरुण धवन और जाह्नवी कपूर की जोड़ी को पहली बार एक साथ सुनहरे परदे पर देखा जा सकेगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'बवाल' फिल्म को पहले अप्रैल में रिलीज किए जाने की तैयारी थी. लेकिन अब इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है. वरुण धवन और जाह्नवी कपूर की इस फिल्म का बजट लगभग 60 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. कुछ समय पहले फिल्म के डायरेक्ट ओटीटी रिलीज की खबरें आ रही थीं. लेकिन अब इस तरह सभी तरह के कयासों पर विराम लग चुका है.