विज्ञापन
Story ProgressBack

बॉयफ्रेंड ने लगाई गर्लफ्रेंड के भाई से लड़ने के लिए बंदुका की दुकान, अमन राजपूत और दिव्यंका सिरोही का सॉन्ग पहुंचा इतने मिलियन के पार

Bandooka Ki Dukaan: 'बंदुका की दुकान' म्यूजिक वीडियो में एक प्यारी सी लव स्टोरी को दिखाया है. जिसमें एक प्रेमिका अजने प्रेमी को लड़ाई झगड़ा करने से रोक रही है. और वो झगड़ा किसी और से नहीं बल्कि प्रेमिका के भाइयों के साथ करने के लिए हमेशा तैयार हैं.

Read Time: 3 mins
बॉयफ्रेंड ने लगाई गर्लफ्रेंड के भाई से लड़ने के लिए बंदुका की दुकान, अमन राजपूत और दिव्यंका सिरोही का सॉन्ग पहुंचा इतने मिलियन के पार
बड़ी फ़िल्में बड़े क्लैश और पिछड़ता सिनेमा कारोबार
नई दिल्ली:

Bandooka Ki Dukaan: ग्रूवनेक्सस रिकार्ड्स से हरियाणवी सिंगर कृष्ण माधा और मोनी हूडा का नया म्यूजिक वीडियो "बंदुका की दुकान" रिलीज किया गया है. जिसे दर्शकों ने हाथों-हाथ उठा लिया है. अब तक इस गाने को 1 मिलियन यानी को 10 लाख लोगों ने देख लिया है. इस सांग को हरियाणा इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता अमन राजपूत और अभिनेत्री दिव्यंका सिरोही पर फिल्माया गया है. गाने को GrooveNexus Records के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर दर्शक बार बार देख रहे हैं. वही इसका म्यूजिक भी दर्शकों को खूब भा रहा है.

'बंदुका की दुकान' म्यूजिक वीडियो में एक प्यारी सी लव स्टोरी को दिखाया है. जिसमें एक प्रेमिका अजने प्रेमी को लड़ाई झगड़ा करने से रोक रही है. और वो झगड़ा किसी और से नहीं बल्कि प्रेमिका के भाइयों के साथ करने के लिए हमेशा तैयार हैं. इसी वजह से वो हमेशा अपने साथ बंदूकों का जखीरा लेकर चलता है. बंदुका की दुकान एक एनर्जी से भरपूर हरियाणवी गाना है. जो आप सुनते ही तरोताजा हो जाएंगे. इस गाने में आप बंदूक की गोलियों की तड़तड़ाहट, धमाकेदार डांस और कई रोमांचक दृश्य दर्शकों को बांधे रखने में कामयाब हुए हैं. गाना यूट्यूब पर वायरल हो चुका है. जो दर्शक को कहीं न कहीं अपनी लव स्टोरी याद दिला रहा हैं. यही कारण है कि ये गाना दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है.  

सिंगर कृष्ण माधा और मोनी हूडा ने कहा कि ये गाने बड़े ही शानदार तरीके निर्देशक दिशांत अग्रवाल ने फिल्माया है जिससे देखकर बहुत ही मजा आ रहा है. इस गाने को दर्शकों का खूब सपोर्ट मिल रहा है. यही वजह है कि गाने 10 लाख के पार जा चुका है. और यूट्यूब पर तेजी से भाग रहा है. हम इस सफलता के लिये पूरी टीम के शुक्रगुजार हैं. जिन्होंने हमें इस शानदार गाने को गाने का मौका दिया है.

अभिनेता अमन राजपूत और अभिनेत्री दिव्यंका सिरोही ने कहा कि गाने में दो प्रेमी युगल की कहानी को दिखाया गया है. जिसे देखकर दर्शक इससे कनेक्ट हो पाए हैं. यही कारण है कि गाने को दर्शकों लाखों की तादाद में व्यूज दिए हैं. जब ये गाना शूट हो रहा था तब ही हमें लगा था कि ये गाना इंडस्ट्री के हिट सांग्स में से एक होने वाला है. और हुआ भी कुछ ऐसा ही इसे दर्शकों ने अपना खूब प्यार और आशीर्वाद दिया है. हम तहेदिल से दर्शकों का धन्यवाद करते हैं. हम आगे भी ऐसे ही बढ़िया बढ़िया सांग लेकर आते रहेंगे.

हरियाणवी फ्लेवर से सराबोर "बंदुका की दुकान" दर्शकों की पसंदीदा बनी हुई है. इस गाने के बोल कासु रथलिया ने लिखे हैं, जबकि संगीत अभिषेक सैनी ने दिया है. गाने के पीआरओ ब्रजेश मेहर हैं. गाने का निर्माण ऋषभ तोमर ने किया है. दिशांत अग्रवाल इस वीडियो के निर्देशक हैं. डीओपी का काम अभिषेक और आयुष ने संभाला है. मेकअप पल्लवी और उनकी टीम ने किया है. वहीं, कास्टिंग का जिम्मा आरआरवी प्रोडक्शन ने उठाया है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
जब पुलिस ने सुनिल शेट्टी को समझ लिया था अपराधी, जिम से निकलते ही अन्ना से होने लगी थी पूछताछ
बॉयफ्रेंड ने लगाई गर्लफ्रेंड के भाई से लड़ने के लिए बंदुका की दुकान, अमन राजपूत और दिव्यंका सिरोही का सॉन्ग पहुंचा इतने मिलियन के पार
मिथुन चक्रवर्ती का हमशक्ल, उसी तेवर उसी अंदाज में ऐसे बोले डायलॉग कि देखने वाले भी रह गए हैरान
Next Article
मिथुन चक्रवर्ती का हमशक्ल, उसी तेवर उसी अंदाज में ऐसे बोले डायलॉग कि देखने वाले भी रह गए हैरान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;