बजरंगी की ‘मुन्नी’ Harshaali Malhotra ने शेयर की अपनी खूबसूरत फोटो, बोलीं- हमारे एक्शन के रिजल्ट...

बजरंगी भाईजान फेम हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) ने एक शख्स के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है. फोटो के साथ उन्होंने बड़ा प्यारा कैप्शन भी लिखा है.

बजरंगी की ‘मुन्नी’ Harshaali Malhotra ने शेयर की अपनी खूबसूरत फोटो, बोलीं- हमारे एक्शन के रिजल्ट...

हर्षाली मल्होत्रा की फोटो हुई वायरल

नई दिल्ली :

बजरंगी भाईजान फेम हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. इस तस्वीर को पोस्ट करने के 2 घंटे के अंदर ही इस पर 42 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. फोटो में हर्षाली (Harshaali Malhotra Photo) एक शख्स के साथ खड़ी नजर आ रही हैं. उन्होंने गाउन पहन रखा है और उनके बाल खुले हुए हैं और फोटो में वे स्माइल करती नजर आ रही हैं. 

हर्षाली मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा कि हमें कई बार यह पता नहीं चलता कि हम बस थोड़ी सी केयर करके कितने लोगों की लाइफ चेंज करते हैं. क्योंकि हमारे एक्शन के रिजल्ट कभी कभी हमारी उम्मीद से कहीं परे होते हैं. इसलिए यह सबसे इंपॉर्टेंट है कि हम अपना काम करते जाएं और केयर करते रहें. 

15 लाख फॉलोअर्स 

हर्षाली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. खासतौर पर इंस्टाग्राम पर उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. यहां उनके डेढ़ मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. वहीं हर्षाली भी अपने फैंस को निराश नहीं करतीं और लगातार फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं, जिससे कि वे अपने फैंस के साथ टच में रह सकें.

बजरंगी भाईजान से मिली पहचान 


'मुन्नी' के नाम से जानी जाने वालीं हर्षाली सबसे पहले साल 2015 में आई फिल्म 'बजरंगी भाईजान' में नजर आई थीं. इस फिल्म में सलमान खान उनके साथ मुख्य भूमिका में थे. फिल्म में हर्षाली ने मुन्नी का किरदार निभाया था, जो पाकिस्तान से भटक कर भारत आ जाती है और बजरंगी उसे पाकिस्तान वापस पहुंचाने की जिम्मेदारी लेता है. इस फिल्म में मुन्नी का किरदार बोल नहीं सकता था, लेकिन बिना बोले ही अपने दमदार अभिनय के दम पर उन्होंने दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाई और खूब प्यार बटोरा. हालांकि बजरंगी भाईजान को रिलीज हुए 6 साल हो चुके हैं और इसके बाद हर्षाली किसी अन्य फिल्म में नजर नहीं आई हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com