बजरंगी की ‘मुन्नी’ ने किया सलमान के गाने ‘सीटी मार’ पर धमाकेदार डांस, गजब के एक्सप्रेशन देख हैरान हुए फैन्स

हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘राधे’ के गाने ‘सीटी मार (Seeti Maar)’ पर डांस करती हुई देखी जा सकती हैं.

बजरंगी की ‘मुन्नी’ ने किया सलमान के गाने ‘सीटी मार’ पर धमाकेदार डांस, गजब के एक्सप्रेशन देख हैरान हुए फैन्स

हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) डांस

खास बातें

  • हर्षाली मल्होत्रा का डांस वीडियो आया सामने
  • सलमान खान के गाने 'सीटी' मार पर किया शानदार डांस
  • 'बजरंगी भाईजान' में सलमान के साथ आई थीं नजर
नई दिल्ली :

फिल्म ‘बजरंगी भाईजान' की ‘मुन्नी' यानी कि हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) को लोग काफी पसंद करते हैं. हर्षाली सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आये दिन अपने वीडियो फैन्स संग साझा करती हैं. इसी बीच हर्षाली (Harshaali Malhotra) का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘राधे' के गाने ‘सीटी मार (Seeti Maar)' पर डांस करती हुई देखी जा सकती हैं. इस वीडियो में वह गाने के सभी हुक स्टेप बड़े ही खूबसूरत अंदाज में कर रही हैं.

हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra Dance Video) ने डांस वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. हर्षाली का यह डांस वीडियो उनके फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. वीडियो को शेयर करते हुए वे लिखती हैं- सीटी मार. हर्षाली के इस डांस वीडियो पर फैन्स की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने हर्षाली (Harshaali Malhotra Seeti Maar) की वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, “थोड़े एक्सप्रेशन की कमी है बाकी सब सही है”. तो वहीं एक दूसरे यूजर ने हर्षाली से पूछा है, “रियल में सीटी मारनी आती है क्या?”. हर्षाली के इस वीडियो पर अभी तक 50 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.

गौरतलब है कि हर्षाली (Harshaali Malhotra) ने साल 2015 में आई फिल्म ‘बजरंगी भाईजान (Bajrangi Bhaijaan)' में ‘मुन्नी' का किरदार निभाया था, जिससे उन्हें रातों-रात सफलता मिली थी. फिल्म में हर्षाली की जबरदस्त एक्टिंग लोगों को खूब पसंद आई थी. साथ ही सलमान खान के साथ उनकी केमिस्ट्री को भी लोगों ने बहुत पसंद किया था. बता दें, फिल्म ‘बजरंगी भाईजान' के बाद हर्षाली अभी तक किसी फिल्म में नजर नहीं आई हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com