बाहुबली की देवसेना हैं बेहद खूबसूरत, इन 5 पांच फोटोज में उनके दिलकश अंदाज को देखकर आप भी कहेंगे

साउथ फिल्म एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी बेहद खूबसूरत अदाकारा होने के साथ-साथ बहुत ही ज्यादा ग्लैमरस भी हैं. फिल्म बाहुबली में देवसेना के शाही अंदाज ने यकीनन हर किसी का दिल जीत लिया था, पर देवसेना का ग्लैमरस लुक आपके होश उड़ा देगा.

बाहुबली की देवसेना हैं बेहद खूबसूरत, इन 5 पांच फोटोज में उनके दिलकश अंदाज को देखकर आप भी कहेंगे

अनुष्का शेट्टी का स्टाइलिश लुक

नई दिल्ली :

बाहुबली फेम साउथ फिल्म एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी देश के करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करती हैं. अनुष्का शेट्टी की खूबसूरती और दमदार एक्टिंग के कई दीवाने हैं. साउथ फिल्म एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी बेहद खूबसूरत अदाकारा होने के साथ-साथ बहुत ही ज्यादा ग्लैमरस भी हैं. फिल्म बाहुबली में देवसेना के शाही अंदाज ने यकीनन हर किसी का दिल जीत लिया था, पर आज हम आपको देवसेना का ग्लैमरस लुक दिखाने जा रहे हैं जो आपके होश उड़ा देगा. तो चलिए आपको दिखाते हैं देवसेना यानी अनुष्का शेट्टी के 5 अमेजिंग  मॉडर्न लुक.

साउथ फिल्म एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी ने 17 साल पहले फिल्मी अपना डेब्यू किया था.  उस समय एक्ट्रेस  एक बहुत ही ऑर्डिनरी इंडियन लड़की की तरह नजर आती थीं.  लेकिन आज अनुष्का के खूबसूरत लुक्स किसी के भी होश उड़ाने का दम रखते हैं. अक्सर ट्रेडिशनल अटायर में नजर आने वाली अनुष्का के इस अंदाज़ पर भी जरा नजर डालिए. व्हाइट और टर्कोइश कलर का स्लीवलेस ब्लाउज़ और मैचिंग शार्ट स्कर्ट पहने दीवा बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. माथे पर सिल्वर एक्सेसरीज के साथ ही वेस्ट चेन कैरी किए हुए पानी से तरबतर अनुष्का का ये लुक किसी को भी घायल कर सकता है. 

अनुष्का ब्यूटी विद ग्रेस का परफेक्ट एग्जांपल हैं.  अपनी इस तस्वीर में अनुष्का ब्लू और ग्रे चेक टॉप पहने हुए नजर आ रही हैं. आंखों में ग्रीन आईशैडो, डिफाइंड आईब्रोज़, कर्ली हेयर और बहुत ही एलिगेंट सा ब्रेसलेट पहने हुए अनुष्का का स्टनिंग लुक नजर आ रहा है. इस मॉर्डन लुक में अनुष्का जितनी खूबसूरत लग रही हैं  उतनी ही ग्रेसफुल भी नजर आ रही हैं. 

 बाहुबली की देवसेना का एथनिक लुक जितना दमदार था, उसी देवसेना का ग्लैमरस लुक देखकर भी आपके लिए नजरें हटाना मुश्किल हो जायेगा.  अनुष्का शेट्टी ने अपने इस सिज़लिंग लुक में रेड कलर का बेहद स्टनिंग स्लीवलेस शार्ट ड्रेस पहन रखा है.  ड्रेस में लटक रहीं चेन आउटफिट में ग्लैम फैक्टर ऐड कर रही हैं.  खुले हुए बाल, रेड ईयरिंग्स और पार्टी मेकअप में अनुष्का शेट्टी का सिजलिंग लुक किसी के भी दिलों की धड़कनें बढ़ा सकता है. 

 खूबसूरत से मुखड़े पर काला चश्मा हो तो कहना ही क्या है.   अक्सर अनुष्का शेट्टी के इंडियन अवतार को देखकर फैंस अपना दिल हार बैठते हैं लेकिन उनका यह सिज़लिंग लुक देखकर फैंस का घायल हो जाना तो लाजमी है. ब्लैक ऑफ शोल्डर ड्रेस में ब्लैक एंड पिंक शेड गॉगल और पिंक लिप्स में  दीवा का स्टनिंग अंदाज़ देखने लायक है. 

 अपने इस लुक में अनुष्का शेट्टी ब्लैक कलर का बहुत ही स्टाइलिश जैकेट पहने हुए नजर आ रही हैं.  खुले हुए कर्ली  हेयर,  आंखों पर काला चश्मा और पुलिस की कैप पहने हुए अनुष्का शेट्टी का ये लुक कई बार फैंस के होश उड़ा चुका है. इस लुक में अनुष्का की खूबसूरती के साथ-साथ उनका कॉन्फिडेंस उनकी ब्यूटी को एन्हांस कर रहा है. 

ये भी देखें: वेकेशन से वापस लौटे कैटरीना कैफ और विक्की कौशल, एयरपोर्ट पर दिखा खास अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com