बाहुबली फेम प्रभास ने बीते एक साल में रिजेक्ट किए 150 करोड़ से अधिक के विज्ञापन! ये है वजह...

बाहुबली फेम एक्टर प्रभास (Prabhas) ने बीते एक साल में करीब 150 करोड़ से अधिक के ब्रांड एंडोर्समेंट ऑफर को रिजेक्ट किया है.

बाहुबली फेम प्रभास ने बीते एक साल में रिजेक्ट किए 150 करोड़ से अधिक के विज्ञापन! ये है वजह...

प्रभास (Prabhas)

नई दिल्ली:

बाहुबली फेम एक्टर प्रभास (Prabhas) हमेशा किसी न किसी वजह से चर्चा में रहते हैं. कभी अपनी मेगा बजट फिल्मों को लेकर तो कभी अपने लुक और स्टाइल को लेकर वो सुर्खियां बटोरते हैं. प्रभास एक बार फिर विज्ञापनों को रिजेक्ट किए जाने को लेकर चर्चा में हैं. उन्हें लेकर बताया जा रहा है कि उन्होंने बीते एक साल में करीब 150 करोड़ से अधिक के ब्रांड एंडोर्समेंट ऑफर को रिजेक्ट कर चुके हैं. प्रभास को लेकर आई इस खबर पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.


प्रभास (Prabhas) को लेकर बताया जा रहा है कि वो काफी सेलेक्टिव हैं. वो अपनी लोकप्रियता और पोजिशन को समझते हैं. एक्टर जिस एंडोर्समेंट को पसंद करते हैं, उसी से जुड़ना पसंद करते हैं, उसी को चुनते करते हैं. वैसे भी प्रभास बाहुबली के बाद से ही देश के साथ विदेशों में भी काफी लोकप्रिय हो चुके हैं. बीते दिनों खबर आई थी कि वो एक फिल्म के लिए करीब 100 करोड़ रुपये चाार्ज कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


प्रभास की आगामी फिल्में 
प्रभास (Prabhas) की फिल्मों की बात करें तो आने वाले दिनों में वह जोरदार धमाका करने वाले हैं. प्रभास की आने वाली फिल्मों में ओम राउत की 'आदिपुरुष (Adipurush)' शामिल है. जबकि वह रोमांटिक फिल्म 'राधे श्याम (Radhe Shyam)' में भी नजर आएंगे. इसके अलावा नाग अश्विन की अगली फिल्म में भी प्रभास हैं जिसमें दीपिका पादुकोण उनके साथ लीड रोल में हैं. केजीएफ के डायरेक्टर प्रशाांत नील के साथ वह 'सालार (Salaar)' फिल्म में काम कर रहे हैं.