बड़े मियां छोटे मियां वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, पहले दिन दुनियाभर में इतने करोड़ कमा ले गए अक्षय-टाइगर

Bade Miyan Chote Miyan Worldwide Box Office Collection Day 1: 'बड़े मियां छोटे मियां' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: फिल्म मेकर्स ने अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी की इस फिल्म की वर्ल्डवाइड कलेक्शन का आंकड़ा शेयर कर दिया है.

बड़े मियां छोटे मियां वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, पहले दिन दुनियाभर में इतने करोड़ कमा ले गए अक्षय-टाइगर

Bade Miyan Chote Miyan Worldwide Box Office Collection Day 1: बड़े मियां छोटे मियां की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

नई दिल्ली:

Bade Miyan Chote Miyan Worldwide Box Office Collection Day 1: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के लीड रोल वाली पूजा एंटरटेनमेंट की एक्शन एंटरटेनर "बड़े मियां छोटे मियां" सिनेमाघरों में धूम मचा रही है. दर्शकों को यह फिल्म काफी पसंद आ रही है और  बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है. अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बनी मचअवेटेड एक्शन फिल्म दुनिया भर में 36.33 करोड़ के शानदार कलेक्शन के साथ बॉक्स ऑफिस विजेता के रूप में उभरी है. त्योहारी ईद की छुट्टियों का फायदा उठाते हुए फिल्म ने  मजबूत शुरुआत की है. देशभर के लोगों को इस रोमांचक कहानी को देखने के लिए अपनी तरफ खींचा है. अपने एड्रेनालाईन-पंपिंग सीन और शानदार परफॉर्मेंस से बड़े लेवल पर फैन्स का दिल जीतते हुए "बड़े मियां छोटे मियां" एक शानदार सक्सेस के लिए पूरी तरह तैयार है.

फिल्म का बज इतना अच्छा था जिसकी वजह से  सिनेमाघरों फुल हाउस हो गए हैं और टिकटों की बिक्री भी बढ़ गई है. इसकी वजह से उम्मीदें चरम पर पहुंच गई हैं. वीकएंड नजदीक आने के साथ एक ब्लॉकबस्टर कलेक्शन की उम्मीदें बहुत ज्यादा हैं. 

वाशु भगनानी और पूजा एंटरटेनमेंट ने साथ मिलकर 'बड़े मियां छोटे मियां' को पेश किया है. अली अब्बास जफर की लिखी और उनके डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख, जैकी भगनानी, हिमांशु किशन मेहरा, अली अब्बास जफर ने प्रोड्यूस किया है. यह फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज हुई है. इसमें अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, पृथ्वीराज सुकुमारन, सोनाक्षी सिन्हा, अलाया एफ और मानुषी छिल्लर प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com