कैंसर से जूझ रही आयुष्मान खुराना की वाइफ ताहिरा कश्यप ने डाली ऐसी फोटो, फिर लिखा- 'कभी नहीं सोचा था कि...'

लेखक, निर्देशक और अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की पत्नी ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) स्तन कैंसर से पीड़ित हैं और वह प्रिवेंटिव मैस्टेक्टमी (सर्जरी से स्तन निकलवाना) करवा रही हैं.

कैंसर से जूझ रही आयुष्मान खुराना की वाइफ ताहिरा कश्यप ने डाली ऐसी फोटो, फिर लिखा- 'कभी नहीं सोचा था कि...'

ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap)

खास बातें

  • ताहिरा कश्यप ने डाली ऐसी फोटो
  • आयुष्मान खुराना ने किया कमेंट
  • फोटो हो रही है वायरल
नई दिल्ली:

लेखक, निर्देशक और अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की पत्नी ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) स्तन कैंसर से पीड़ित हैं और वह प्रिवेंटिव मैस्टेक्टमी (सर्जरी से स्तन निकलवाना) करवा रही हैं. इलाज के दौरान उन्होंने सिर मुंडवा लिया था. वह बताती हैं कि बाल मुंडवाने से उनको काफी सुखद अहसास मिला है क्योंकि इससे उनको बालों की झंझट से छुटकारा मिली है. ताहिरा ने बुधवार को नए लुक में अपनी एक तस्वीर के साथ ट्वीट की. 

Manikarnika: कंगना रनौत का फूटा गुस्सा, करणी सेना को दे डाली चेतावनी- मैं भी राजपूत हूं, बर्बाद कर दूंगी...

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by tahirakashyapkhurrana (@tahirakashyap) on

ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) ने तस्वीर के शीर्षक में लिखा, "हैलो दुनिया. नए लुक में मैं वही पुरानी हूं. एक्सटेंशंस लगाकर मैं थक चुकी थी. इसलिए यह नया लुक कैसा है? और काफी मुक्त महसूस कर रही हूं. मैंने कभी नहीं सोचा था कि मेरे सिर पर बाल नहीं रहेंगे, लेकिन अब मैं बेहतर महसूस कर रही हूं."

धर्मेंद्र का इस क्यूट बच्ची के साथ Video हुआ वायरल, पूछा- बताओ कौन है ये? देखें Video

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने अपनी पत्नी ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) की फोटो को रिट्वीट किया और उन्हें 'हॉटी' कहा. पिछले साल 22 सितंबर को ताहिरा ने ऑनलाइन साझा करते हुए कहा कि उन्हें हाई ग्रेड मैलिगनेंट सेल्स के साथ अपने दाहिने स्तन में डीसीआईएस (डक्टल सरसिनोमा इन सीटू) का पता चला है. वह मैस्टेक्टमी सर्जरी करवाने के बाद नवंबर में काम पर लौट आई थीं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इनपुट आईएएनएस से)