आयुष्मान खुराना पहुंचे थे रोडीज में ऑडिशन देने, रघु ने गुस्से में कहा था किसे बेवकूफ बना रहे हो... देखें Video

आयुष्मान खुराना का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

आयुष्मान खुराना पहुंचे थे रोडीज में ऑडिशन देने, रघु ने गुस्से में कहा था किसे बेवकूफ बना रहे हो... देखें Video

आयुष्मान खुराना का वायरल वीडियो

खास बातें

  • आयुष्मान खुराना का पुराना वीडियो वायरल
  • आयुष्मान खुराना रोडीज में ऑडिशन देने पहुंचे थे
  • आयुष्मान खुराना रोडीज सीजन 2 के विजेता बने थे
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. उनका यह वीडियो उस समय का है, जब वो मशहूर शो रोडीज में ऑडिशन देने पहुंचे थे. इस वीडियो में उस समय शो के जज रहे रघु काफी कड़े तेवर में आयुष्मान से पेश आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर आयुष्मान खुराना का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. आयुष्मान अब बहुत बड़े सुपरस्टार हैं, लेकिन उनका ये वीडियो तब का है जब वो स्टार नहीं थे और स्ट्रगल कर रहे थे. (यहां देखें आयुष्मान का वीडियो)

रोडीज में ऑडिशन देने पहुंचे थे आयुष्मान

आयुष्मान खुराना को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो कह रहे हैं दोस्त बनाना मेरी खूबी ही नहीं मेरा पेशा भी है. कुछ देर बाद बाद रघु उनसे कहते नजर आ रहे हैं कि आप फेक हैं. इस पर आयुष्मान खुराना कहते हैं कि नही मैं असली में ऐसा ही हूं और एक्टर भी हूं. रघु इसके जवाब में कहते हैं कि किसे बेवकूफ बना रहे हो. मैं आपकी एक्टिंग में इंटरेस्टेड नहीं हूं. आयुष्मान खुराना का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

रोडीज सीजन 2 के रहे थे विनर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आयुष्मान खुराना रोडीज सीजन 2 के विजेता भी रहे हैं. पूरे भारत में ऑडिशन के माध्यम से प्रतियोगियों का चयन होता है, जिन्हें रोडीज कहा जाता हैं, जो विभिन्न स्थानों की यात्रा करते हैं और पुरस्कार जीतने के लिए चुनौतीपूर्ण कार्यों में प्रतिस्पर्धा करते हैं. आयुष्मान खुराना फिलहाल बॉलीवुड में खूब धमाल मचा रहे हैं. उनक फिल्में लगातार हिट हो रही हैं. वर्कफ्रंट की बात करें आयुष्मान खुराना आखिरी बार शूजीत सरकार की फिल्म गुलाबो सीताबो में नजर आए थे जिसमें अमिताभ बच्चन भी थे.