केवल एक्टिंग से नहीं बल्कि दिल से भी सुपरस्टार हैं सलमान खान, भिखारियों को खाना देने के लिए बन जाते थे भिखारी

बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान न सिर्फ एक सुपरस्टार अभिनेता हैं, बल्कि वह दिल से भी सुपरस्टार हैं. सलमान खान को अक्सर गरीब और जरूरतमंद लोगों की मदद करते हुए देखा जाता है. वह हमेशा से ऐसे लोगों की मदद करने के लिए आगे रहते हैं.

केवल एक्टिंग से नहीं बल्कि दिल से भी सुपरस्टार हैं सलमान खान, भिखारियों को खाना देने के लिए बन जाते थे भिखारी

केवल एक्टिंग से नहीं बल्कि दिल से भी सुपरस्टार हैं सलमान खान

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान न सिर्फ एक सुपरस्टार अभिनेता हैं, बल्कि वह दिल से भी सुपरस्टार हैं. सलमान खान को अक्सर गरीब और जरूरतमंद लोगों की मदद करते हुए देखा जाता है. वह हमेशा से ऐसे लोगों की मदद करने के लिए आगे रहते हैं. अब दिग्गज अभिनेता के बारे में एक खास खुलासा हुआ है. जिसमें पता चला है कि सलमान खान भिखारियों को खाना देने के लिए सुपरस्टार के तौर पर नहीं बल्कि एक भिखारी बनकर उनके बीच जाते थे और खाना देते थे.

इस बात ही जानकारी सलमान खान के साथ काम कर चुकी अभिनेत्री आयशा जुल्का ने दी है. आयशा जुल्का ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट मिड-डे से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने अपनी डेब्यू फिल्म कुर्बान से जुड़े ढेर सारी यादें शेयर कीं. इस फिल्म में आयशा जुल्का के साथ सलमान खान मुख्य भूमिका में थे. ऐसे में अपने ताजा इंटरव्यू में अभिनेत्री ने बताया है कि कुर्बान फिल्म के सेट पर सभी के लिए खाना आता था. बहुत बार खाना फालतू हो जाता था या फिर बच जाता था. ऐसे में सलमान खान शूटिंग खत्म करने के बाद भिखारियों को बचा हुआ खाना देने के लिए मुंबई की सड़कों पर जाते थे.

अभिनेत्री के अनुसार सलमान खान भिखारियों को ढूंढने के लिए भिखारी बनकर जाते थे. ताकि वह सही लोगों को खाना पहुंचा सकें. आयशा जुल्का ने कहा, 'वह (सलमान खान) अद्भुत हैं. मैं सलमान से बहुत प्यार करती हूं, क्योंकि वह एक बेहतरीन इंसान हैं. मुझे याद है उस समय जब भी हम शूटिंग खत्म करते थे और घर वापस जा रहे होते थे, तो मैं उन्हें बचा हुआ खाना पैक करते हुए देखती थी. वह एक-एक भिखारी को खोजने की कोशिश करते थे, भले ही देर रात हो जाए. सड़क पर सो रहे भिखारी को जगाते या किसी को सच में खाने की जरूरत होती थी तो वह उसे दे देते थे. वह अपनी कार से बाहर निकलकर भी लोगों को खाना दे रहे होते थे. मुझे लगता है कि वह एक प्यारे इंसान हैं. निःसंदेह एक शानदार अभिनेता भी हैं.' इसके अलावा आयशा जुल्का ने और भी ढेर सारी बातें की हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आलिया भट्ट एयरपोर्ट पर व्हाइट कलर की आकर्षक ड्रेस में आईं नज़र