फ्लोर पर लेट-लेट कर महिला ने किया ऐसा खतरनाक डांस कि उठाने आ गए लोग, बोले- आंटी कांड कर गई ! देखें Video

वीडियो में आप देख सकते हैं कि डांस फ्लोर पर एक महिला जमीन पर लेट लेट कर डांस कर रही है. वीडियो में उसे 'दो घूंट पिला दे साकिया गाने' पर झूम झूम कर डांस करते हुए देखा जा सकता है.

फ्लोर पर लेट-लेट कर महिला ने किया ऐसा खतरनाक डांस कि उठाने आ गए लोग, बोले- आंटी कांड कर गई ! देखें Video

फ्लोर पर लेट-लेट कर महिला ने किया खतरनाक डांस

नई दिल्ली :

शादी में आपको हर तरह के लोग मिल जाएंगे. खासकर शादी के दिन डांस फ्लोर पर आपको ऐसे-ऐसे खतरनाक डांसर मिलेंगे, जिनके बारे में आप सोच भी नहीं सकते. खासकर भारतीय महिलाओं को शादी के दिन बहुत ही खुलकर डांस करते हुए देखा जाता है. कुछ महिलाएं तो कभी-कभी ऐसा डांस करती हैं, जिनके आगे बच्चे-बूढ़े सब फेल हो जाते हैं. ऐसा ही एक बहुत ही फनी डांस वीडियो इस समय इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद लोग हंसते-हंसते लोटपोट हुए जा रहे हैं. यू-ट्यूब पर मौजूद इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर प्यार लुटा रहे हैं. 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि डांस फ्लोर पर एक महिला जमीन पर लेट लेट कर डांस कर रही है. वीडियो में उसे 'दो घूंट पिला दे साकिया गाने' पर झूम झूम कर डांस करते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में वह हाथ में बोतल पकड़ जिस तरह से शराबी की एक्टिंग कर रही, उसे देख लोग अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं. महिला स्टेज पर लेटकर पूरे फुल मूड के साथ डांस करती नजर आ रही है. इस वीडियो को अब तक हजारों की संख्या में व्यूज मिल चुके हैं. लोग इस पर अपनी मजेदार प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. 

एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "आंटी कांड कर गई". तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, "आंटी को कोई उठाओ भाई". तो वहीं एक और यूजर लिखते हैं, "लोग इतनी हिम्मत लाते कहां से हैं". वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिला को डांस फ्लोर से उठाने के लिए कुछ दूसरी महिलाएं भी आती हैं, लेकिन आंटी हैं कि उठने का नाम ही नहीं ले रहीं. 

ये भी देखें: एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए कृति सेनन और कार्तिक आर्यन, दिखा अलग अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com