अथिया शेट्टी की ग्लैमरस फोटो पर के.एल राहुल ने किया कमेंट, तो फैन्स का यूं आया रिएक्शन

अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) की इस फोटो पर फैन्स से लेकर सेलेब्स तक खूब कमेंट कर रहे हैं लेकिन जब अथिया के रयूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) ने कमेंट किया तो फैन्स ने यूं दिया रिएक्शन.

अथिया शेट्टी की ग्लैमरस फोटो पर के.एल राहुल ने किया कमेंट, तो फैन्स का यूं आया रिएक्शन

आथिया शेट्टी( Athiya Shetty) की ग्लैमरस फोटो पर के.एल राहुल ने किया ये कमेंट

खास बातें

  • अथिया शेट्टी की ग्लैमरस फोटो हुई वायरल
  • अथिया शेट्टी की फोटो के. एल राहुल ने किया ये कमेंट
  • अथिया शेट्टी का इंस्टाग्राम पोस्ट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) दोनों ही सोशल मीडिया पर खास एक्टिव रहते हैं. चर्चा है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. इन्हीं खबरों के बीच अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) ने अपनी ग्लैमरस फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की. अथिया की इस फोटो पर फैन्स से लेकर सेलेब्स तक खूब कमेंट कर रहे हैं लेकिन जब अथिया के रयूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) ने फोटो पर कमेंट करते हुए दिल वाली इमोजी बनाई. उसके बाद अथिया की फोटो फैन्स जमकर वायरल करने लगे. और इसी का नतीजा है कि इस फोटो पर अब तक 1 लाख से अधिक व्यूज आ चुके हैं. 

आपको बता दें कि अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) की इस फोटो पर कई बॉलीवुड एक्ट्रेस ने भी कमेंट किया है. इस फोटो पर अदिति राव हैदरी ने कमेंट करते हुए लिखा-  यू Byoot.  डायना पेंटी ने कमेंट करते हुए लिखा हॉट स्टफ. वहीं कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ  ने लिखा- स्टनिंग. साथ ही उनकी बचपन की दोस्त और टाइगर श्राफ की बहन कृष्णा श्राफ ने ढेर सारी दिल वाली इमोजी कमेंट किया. जहां तक अथिया की वायरल हो रही इस फोटो की बात करें तो इसमें उनका लुक बेहद शानदार है. वह हमेशा की तरह बेहद स्टाइलिश अवतार में नजर आ रही हैं.

अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) की इस पोस्ट पर केएल राहुल (KL Rahul) द्वारा किया गया कॉमेंट खूब सुर्खियां बटोर रहा है. फैन्स भी इस पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. वैसे भी दोनों सितारे एक-दूसरे की पोस्ट्स को लाइक और कमेंट करते हैं. बीते दिनों अथिया ने इंस्टाग्राम पर फोटो कोलाज पोस्ट किया था, जिसमें वो सफेद रंग की शर्ट पहनी हुई थीं, जिस पर केएल राहुल ने ऐसा कमेंट किया था कि सारे फैन्स कंफ्यूज हो गए थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) को कई इवेंट्स में साथ देखा जा चुका है. आथिया को आखिरी बार नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' (Motichoor Chaknachoor) में देखा गया था. अथिया शेट्टी ने फिल्म हीरो के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके साथ एक्टर सूरज पंचोली मुख्य भूमिका में दिखाई दिए थे.