Ranbir-Alia की हो रही है ग्रैंड वेडिंग, मैन्यू में इतने देशों के कुजीन हैं शामिल, मीडिया को भी मिला स्नैक्स

कपूर खानदान अपनी मेहमान नवाजी को लेकर पहचाना जाता है. सोशल मीडिया पर इस ग्रैंड वेडिंग का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Ranbir-Alia की हो रही है ग्रैंड वेडिंग, मैन्यू में इतने देशों के कुजीन हैं शामिल, मीडिया को भी मिला स्नैक्स

रणबीर आलिया की शादी कवर कर रही मीडिया को मिला स्नैक्स

रणबीर कपूर और उनकी लेडी लव आलिया भट्ट के लिए स्टेज सज कर तैयार है. ये दिन रणबीर आलिया के लिए बेहद खास है क्योंकि दोनों 4 साल के रिश्ते के बाद आखिरकार आज शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. फैंस अपनी फेवरेट जोड़ी की शादी देखने के लिए काफी एक्साइटेड नज़र आ रहे हैं. आलिया भट्ट रणबीर की ग्रैंड वेडिंग को अटेंड करने के लिए एक के बाद एक खास मेहमान वेन्यू पहुंच रहे हैं.  इस शादी  के पल-पल की जानकारी फैंस तक पहुंचाने के लिए मीडिया भी कमर कस कर वेन्यू के बाहर मौजूद है.  ऐसे में रणबीर आलिया की शादी में मीडिया के लिए भी खास इंतजाम किए गए हैं. 

मिडिया के लिए रणबीर आलिया की शादी में भेजा गया स्नैक्स 

 ये बात जगजाहिर है कि पूरा कपूर खानदान फूडी है ऐसे में रणबीर आलिया की शादी के खाने के मैन्यू में इटालियन, मैक्सिकन और अफगानी से लेकर 50 से अधिक देशों के मैन्यू शामिल है. हालांकि कपूर खानदान अपनी मेहमान नवाजी को लेकर भी पहचाना जाता है. यही वजह है कि सोशल मीडिया पर इस ग्रैंड वेडिंग के बाहर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.  इस वीडियो में रणबीर आलिया की शादी को कवर कर रहे मीडिया पर्संस के लिए नाश्ता भिजवाया गया है. विरल भयानी के ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से इस टाइम फॉर स्नैक्स वीडियो को शेयर किया गया है. 

 ग्रैंड वेडिंग में 50 से ज्यादा देशों की होंगी डिशेज़ 

वीडियो में देखा जा सकता है कि नाश्ते के बॉक्सेस मीडिया के लोगों को डिस्ट्रीब्यूट किए जा रहे हैं. जाहिर है इस ग्रैंड वेडिंग की पल-पल की जानकारी दे रही मिडिया  की भी कपूर फैमिली मेहमान नवाज़ी कर रही है.  वहीं रणबीर आलिया की शादी के मैन्यू की बात करें तो नीतू कपूर ने अपने लाडले बेटे की शादी में दुनिया भर के पकवानों के साथ ही दिल्ली और लखनऊ से स्पेशल शेफ को भी इनवाइट किया है. बताया जा रहा है कि दिल्ली की चाट का एक अलग काउंटर होगा.वहीं लखनऊ से चेक नॉन वेजीटेरियन डिशेज खास मेहमानों के लिए बनाएंगे. 

ये भी देखें : रणबीर और आलिया की शादी के लिए रवाना हुए सैफ और करीना 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com