क्यूट और चुलबुली एक्ट्रेस आशा पारेख का बदल गया है लुक, PHOTO हुई वायरल तो फैन्स बोले- उतनी ही प्यारी

आशा पारेख की एक फोटो इस समय सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है, जिसमें वे ब्लैक कलर के लॉन्ग स्लीव्स टी-शर्ट में दिखाई दे रही हैं. इसके ऊपर उन्होंने पर्ल का लेयर वाला नेकपीस पहना हुआ है.

क्यूट और चुलबुली एक्ट्रेस आशा पारेख का बदल गया है लुक, PHOTO हुई वायरल तो फैन्स बोले- उतनी ही प्यारी

आशा पारेख फोटो

नई दिल्ली :

आशा पारेख अपने जमाने की मशहूर एक्ट्रेस रह चुकी हैं. आशा पारेख को कई सुपरहिट फिल्मों में शानदार अभिनय करते हुए देखा गया है. आशा पारेख भले ही अब फिल्मों से दूर हों, लेकिन टीवी रियलिटी शोज में उन्हें समय-समय पर गेस्ट अपीयरेंस देते हुए देखा जाता है. अपने टाइम में आशा पारेख बहुत प्यारी और चुलबुली हुआ करती थीं. बता दें आज भी एक्ट्रेस पहले की तरह ही प्यारी और खूबसूरत हैं. एक्ट्रेस की उम्र भले ही अब ज्यादा हो गई हो, लेकिन आज भी उनके चाहने वालों की संख्या कम नहीं हुई है. आज भी उन्हें देखकर लोग उनकी तारीफ किए बिना रह नहीं पाते. 

आशा पारेख की एक फोटो इस समय सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है, जिसमें वे ब्लैक कलर के लॉन्ग स्लीव्स टी-शर्ट में दिखाई दे रही हैं. इसके ऊपर उन्होंने पर्ल का लेयर वाला नेकपीस पहना हुआ है. हाथ में मैचिंग रिंग और कान में मैचिंग इयररिंग्स के साथ एक्ट्रेस बला की खूबसूरत लग रही हैं. आशा पारेख की यह फोटो कुछ महीने पुरानी है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी और अब एक बार फिर ट्रेंड कर रही है. आशा पारेख का यह फोटोशूट बाजार मैगज़ीन के लिए था, जिसमें एक्ट्रेस किसी रॉयल प्रिंसेस से कम नहीं लग रही थीं. फोटो में एक्ट्रेस की रॉयल्टी देखते ही बन रही थी. इस फोटोशूट की तस्वीरों को बाजार मैगज़ीन ने खुद अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर शेयर किया था. 

गौरतलब है कि आशा पारेख ने कभी शादी नहीं की. वे आज भी कुंवारी हैं. आशा पारेख खुद बता चुकी हैं कि उन्हें डायरेक्टर नासिर हुसैन से प्यार था, लेकिन वे पहले से शादीशुदा थे, इसलिए एक्ट्रेस ने हमेशा उनसे दूरी बनाए रखी. आशा पारेख ने 80 के दशक में ढेरों सुपरहिट फिल्में दी. 1992 में उन्हें पद्मा श्री से भी सम्मानित किया गया था. 

VIDEO: स्‍वतंत्रता दिवस पर कार्तिक आर्यन के साथ देखिए जय जवान, सिर्फ NDTV इंडिया पर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com