आर्यन खान ने की बॉलिंग तो सुनील शेट्टी के बेटे ने लगाया शॉट, मैदान पर यूं जमा रंग- देखें Photos और Video

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को क्रिकेट का शौक चढ़ा है और क्रिकेट खेलते हुए उनकी फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

आर्यन खान ने की बॉलिंग तो सुनील शेट्टी के बेटे ने लगाया शॉट, मैदान पर यूं जमा रंग- देखें Photos और Video

आर्यन खान (Aryan Khan) और अहान शेट्टी (Ahan Shetty) ने खेला क्रिकेट

खास बातें

  • आर्यन खान ने की बॉलिंग तो सुनील शेट्टी के बेटे ने लगाए शॉट
  • आर्यन और अहान शेट्टी ने क्रिकेट के मैदान पर जमाया रंग
  • शाहरुख खान के बेटे की फोटो और वीडियो हुए वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) फिल्मी दुनिया से भले ही दूर रहते हैं, लेकिन वह स्टार किड्स की चर्चा में हमेशा आगे बने रहते हैं. इन दिनों आर्यन खान को क्रिकेट का शौक चढ़ा है और क्रिकेट खेलते हुए उनकी फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. खास बात तो यह है कि मैदान पर आर्यन खान के साथ-साथ सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) के बेटे अहान शेट्टी (Ahan Shetty) भी क्रिकेट के मैदान पर अपना हाथ आजमाते हुए नजर आ रहे हैं. फोटो और वीडियो में जहां आर्यन बॉलिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं तो वहीं अहान शेट्टी बैटिंग करते हुए नजर आ रहे हैं. 

आर्यन खान (Aryan Khan) के फैनपेज ने उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिसे लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं. वीडियो में क्रिकेट खेलने के दौरान आर्यन खान और अहान शेट्टी (Ahan Shetty) का स्टाइल देखने लायक है. कुछ तस्वीरों में आर्यन खान भी बैटिंग करते हुए और शॉट पर शॉट लगाते हुए नजर आ रहे हैं. फोटो में जहां आर्यन ने ब्लैक टीशर्ट और ब्लैक शॉर्ट्स पहने हैं तो वहीं सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) के बेटे अहान शेट्टी व्हाइट टी-शर्ट और ब्लैक ट्राउजर में दिखाई दे रहे हैं. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आर्यन खान (Aryan Khan) बीते साल 2019 में शाहरुख खान के साथ द लायन किंग फिल्म में सिंबा के लिए डबिंग करते हुए नजर आए थे. द लायन किंग में शाहरुख खान ने जहां शेर मुफासा के लिए अपनी आवाज दी थी तो वहीं आर्यन खान ने सिंबा के लिए आवाज दी गई थी. उनके काम को काफी सराहा भी गया था. सुहाना खान की तरह आर्यन खान भी विदेश में पढ़ाई कर रहे हैं, लेकिन कोरोना महामारी के कारण उन्हें भारत वापस लौटना पड़ा.