Article 370 Box Office Collection Day 1: पहले ही दिन आर्टिकल 370 ने तोड़ा द कश्मीर फाइल्स का रिकॉर्ड, की इतने करोड़ की कमाई

Article 370 Box Office Collection Day 1: यामी गौतम की फिल्म आर्टिकल 370 ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है. यह फिल्म कश्मीर की धारा 370 की स्थिति पर आधारित है. आर्टिकल 370 रिलीज से पहले तक काफी चर्चाओं में रहने वाली फिल्मों में से एक है.

Article 370 Box Office Collection Day 1: पहले ही दिन आर्टिकल 370 ने तोड़ा द कश्मीर फाइल्स का रिकॉर्ड, की इतने करोड़ की कमाई

Article 370 Box Office Collection Day 1: पहले दिन आर्टिकल 370 ने कमाए इतने करोड़

नई दिल्ली:

Article 370 Box Office Collection Day 1: यामी गौतम की फिल्म आर्टिकल 370 ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है. यह फिल्म कश्मीर की धारा 370 की स्थिति पर आधारित है. आर्टिकल 370 रिलीज से पहले तक काफी चर्चाओं में रहने वाली फिल्मों में से एक है. बीते कुछ सालों में कश्मीर हालातों पर बनी यह दूसरी फिल्म है. इससे पहले फिल्म द कश्मीर फाइल्स काफी सुर्खियों में रही थी. आर्टिकल 370 को एडवांस बुकिंग में ठीक-ठाक रिस्पॉन्स मिला है. ऐसे में अब यामी गौतम की इस फिल्म के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है. 

फिल्म आर्टिकल 370 ने अपने पहले दिन 5 करोड़ रुपये की कमाई की है. हालांकि यह अभी फिल्म के अनुमानित आंकड़े हैं. खास बात यह है कि आर्टिकल 370 ने द कश्मीर फाइल्स के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के रिकॉर्ड को तोड़ डाला है. द कश्मीर फाइल्स ने अपने पहले दिन 3.55 करोड़ रुपये की कमाई की थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आर्टिकल 370 का कुल बजट 20 करोड़ रुपये के आसपास है. ऐसे में यामी गौतम की इस फिल्म को हिट होने के लिए अपने बजट का दोगुना कमाना होगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि फिल्म आर्टिकल 370 में यामी गौतम अहम भूमिका में हैं. जो इंटेलिजेंस ऑफिसर का किरदार निभाएंगी. फिल्म की कहानी जम्मू कश्मीर में लगी धारा 370 को हटाने और आतंकवाद के इर्द गिर्द घूमती है. यामी गौतम फिल्म में आतंकियों से निपटने की कमान थामती हैं और उनका सफाया करती है. फिल्म में उनका डायलॉग पूरा का पूरा कश्मीर भारत देश का हिस्सा है और रहेगा, भी काफी हिट हो चुका है. यामी गौतम के अलावा फिल्म में प्रियामणि, किरण करमरकर, और अरुण गोविल जैसे कलाकार भी शामिल हैं.