अर्जुन रामपाल की बेटी मायरा बनीं मॉडल, पापा ने शेयर की रैंप वॉक की PHOTO तो लोग बोले-मम्मी जैसी

मायरा रामपाल ने गुरुवार को डायर के 2023 प्री-फॉल फैशन शो में रैंप वॉक किया है. इस बात की जानकारी अभिनेता ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है. अर्जुन रामपाल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं.

अर्जुन रामपाल की बेटी मायरा बनीं मॉडल, पापा ने शेयर की रैंप वॉक की PHOTO तो लोग बोले-मम्मी जैसी

अर्जुन रामपाल की बेटी मायरा बनीं मॉडल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के कई सितारे के बच्चों अपने माता-पिता की तरह एक्टिंग को नहीं बल्कि किसी और फील्ड में करियर बनाते हैं. अब तक कई कलाकारों के बच्चे ऐसा कर चुके हैं. उनमें से एक अभिनेता अर्जुन रामपाल की बेटी मायरा रामपाल भी हैं. मायरा रामपाल ने गुरुवार को डायर के 2023 प्री-फॉल फैशन शो में रैंप वॉक किया है. इस बात की जानकारी अभिनेता ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है. अर्जुन रामपाल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. 

उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी मायरा रामपाल की तस्वीर को शेयर किया है. तस्वीर में वह पिंक कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं. बेटी की इस तस्वीर को शेयर करते हुए अर्जुन रामपाल ने मायरा की तारीफ की है. उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'आज मेरी खूबसूरत नन्ही राजकुमारी, अपने पहले रनवे पर चली है. वह भी क्रिश्चियन डायर के लिए. इसकी सबसे अच्छी बात यह थी कि यह सब उसने अपनी योग्यता के आधार पर किया. ऑडिशन से लेकर फिटिंग तक. सभी टफ प्रतियोगिता से चुने गए. उसने हम सभी को बहुत गौरवान्वित किया है. उसकी और अधिक सफलता, प्यार और खुशी की कामना करता हूं। बधाई मायरा आप एक स्टार हैं.'

सोशल मीडिया पर अर्जुन रामपाल की बेटी की यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेता के फैंस मायरा रामपाल की तस्वीर को पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक फैन ने कमेंट में लिखा, 'बिल्कुल अपनी मम्मी की तरह है.' दूसरे ने लिखा, 'मां-बाप की तरह शानदार काम करना.' इनके अलावा और भी कई फैंस ने कमेंट किए हैं. आपको बता दें कि मायरा अर्जुन रामपाल की एक्स वाइफ मेहर जेसिया की बेटी हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शिल्पा शेट्टी, रणबीर कपूर, करण जौहर और आकांक्षा शर्मा एयरपोर्ट हुईं स्पॉट