फिल्मों का विरोध करने वालों पर अर्जुन कपूर का बड़ा बयान, कहा- 'बायकॉट करना आजकल एक ट्रेंड बन गया'

अर्जुन कपूर बॉलीवुड के उन कलाकारों में से एक हैं जो फिल्मों के अलावा अपनी बेबाक राय के लिए जाने जाते हैं. वह कई मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रखते रहते हैं. अर्जुन कपूर ने अब बॉलीवुड फिल्मों का बायकॉट करने वालों को लेकर बड़ी बात कही है.

फिल्मों का विरोध करने वालों पर अर्जुन कपूर का बड़ा बयान, कहा- 'बायकॉट करना आजकल एक ट्रेंड बन गया'

अर्जुन कपूर

नई दिल्ली:

अर्जुन कपूर बॉलीवुड के उन कलाकारों में से एक हैं जो फिल्मों के अलावा अपनी बेबाक राय के लिए जाने जाते हैं. वह कई मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रखते रहते हैं. अर्जुन कपूर ने अब बॉलीवुड फिल्मों का बायकॉट करने वालों को लेकर बड़ी बात कही है. अर्जुन कपूर ने एनडीटीवी इंडिया से खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने अपने फिल्मी करियर के अलावा इन दिनों बहुत सी फिल्मों के लेकर सोशल मीडिया पर चलते वाले शब्द 'बायकॉट' पर अपनी राय दी है. 

फिल्मों के बायकॉट को लेकर अर्जुन कपूर ने कहा, 'आप पहले फिल्म देखिए, कॉन्टेक्स्ट पर जाइए, क्योंकि सैंकड़ों लोगों ने फिल्म बनाई है. इस तरह बोल देना बिल्कुल भी जरूरी है. यह बात का बतंगड़ बनाने वाली बात है. अगर आपको ठेस पहुंची है, आप न देखें. कम से कम फिल्म के बारे में सुनकर देख लीजिए कि सारी चीजें सही तरह से प्रस्तुत हुई हैं कि नहीं. कुछ आपको लगा है भला बुरा लगा है तो, बेवजह बात को तूल देना और उसको नकारात्मकता में डालना ठीक नहीं है.' 

बिना सोचे समझे सोशल मीडिया पर फिल्मों का बायकॉट करने वालों के लिए अर्जुन कपूर ने कहा, आपको शायद पता भी नहीं होता है कि आप क्यों बायकॉट कर रहे हैं. लेकिन बातें चालू हो जाती हैं तो लोग उसमें बह जाते हैं. मेरा मानना है कि हमें अंधों की तरह बहने से बेहतर है कि विचार रखें. सबके अपने विचार होते हैं. हमें फिल्म देखें फिर तय करें. यह बायकॉट करना एक ट्रेंड बन गया है.' इसके अलावा अर्जुन कपूर ने और भी ढेर सारी बातें की हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आमिर खान 'हर घर तिरंगा' अभियान से जुड़े, घर पर फहराया झंडा