अर्जुन कपूर संग मलाइका अरोड़ा कैमरे के सामने फिर हुईं स्पॉट, Video हुआ वायरल

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और अरबाज खान की पूर्व पत्नी मलाइका अरोड़ा इन दिनों एक दूसरे के संग पार्टी या डिनर करते देखे गए हैं.

अर्जुन कपूर संग मलाइका अरोड़ा कैमरे के सामने फिर हुईं स्पॉट, Video हुआ वायरल

फिर एक साथ नजर आए अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा

खास बातें

  • अर्जुन-मलाइका का वीडियो वायरल
  • एक कार में दिखे एक साथ
  • कैमरे के सामने किया स्माइल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और अरबाज खान की पूर्व पत्नी मलाइका अरोड़ा इन दिनों एक दूसरे के संग पार्टी या डिनर करते देखे गए हैं. हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वह एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन आधिकारिक तौर पर इस बारे में किसी ने भी कुछ नहीं कहा. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की बढ़ती करीबियां इन दिनों सुर्खियों में हैं. मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की दोस्ती को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दोनों एक ही गाड़ी में बैठे नजर आ रहे हैं. मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर से 12 साल बड़ी हैं. अर्जुन 33 साल के हैं जबकि मलाइका की उम्र 45 साल है.

गोविंदा से लेकर अमिताभ बच्चन तक के करियर में था कादर खान का हाथ, जानें ये अनकही बातें

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

इस वीडियो में अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) गाड़ी के फ्रंट सीट पर बैठे हैं, जबकि मलाइका अरोड़ा पीछे की सीट पर बैठी हैं. कैमरे के सामने स्पॉट होने पर दोनों ही स्टार को मीडिया ने घेर रखा लिया. लेकिन दोनों बहुत ही कूल अंदाज में नजर आए. अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. 

कैंसर से जूझ रहीं सोनाली बेंद्रे के बर्थडे पर पति हुए इमोशनल, बोले- ''तुम्हारे लिए साल 2018 कठिन रहा, लेकिन...''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मलाइका अरोड़ा इन दिनों टेलीविजन पर 'इंडियाज गॉट टैलेंट' के आठवें सीजन में बतौर जज नजर आ रही हैं. मलाइका ने कुछ दिन पहले ही 'पटाखा' फिल्म में स्पेशल सॉन्ग भी किया था. हालांकि ये सॉन्ग ज्यादा पॉपुलर नहीं हो सका था. उधर, अर्जुन कपूर की लेटेस्ट मूवी 'नमस्ते इंग्लैंड' बॉक्स ऑफिस पर पस्त रही थी, और अर्जुन कपूर की आने वाली फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड' है.