Advertisement

अर्चना पूरन सिंह ने अपनी हाउसमेड को इस तरह बनाया स्टार, Video शेयर कर बोलीं- भाग्यश्री रॉक्स...

अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) के साथ-साथ उनकी हाउसमेड भाग्यश्री भी स्टार बन चुकी हैं. दरअसल, कुछ दिनों से एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह लगातार अपनी मेड का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं, जो खूब वायरल भी हो रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) की मेड बनी स्टार
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) इन दिनों सेल्फ आइसोलेशन में हैं, लेकिन घर में रहते हुए भी वह फैंस से जुड़ने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. लेकिन खास यह है कि अब अर्चना पूरन सिंह के साथ-साथ उनकी हाउसमेड भाग्यश्री भी स्टार बन चुकी हैं. दरअसल, कुछ दिनों से एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह लगातार अपनी मेड का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं, जो खूब वायरल भी हो रहे हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी मेड भाग्यश्री का एक और वीडियो साझा किया, जिसमें वह उसे बताती नजर आ रही हैं कि वह स्टार बन चुकी हैं. एक्ट्रेस की यह बात सुनकर उनकी मेड हैरान हो जाती है. 

Advertisement

अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) के वीडियो में नजर आता है कि भाग्यश्री के आते ही वह मेड को उनके बारे में छपे आर्टिकल के बारे में बताती हैं. इसे देखकर भाग्यश्री हैरान हो जाती है. इसके बाद अर्चना कहती हैं कि भाग्यश्री तू स्टार बन चुकी है. उनकी बात सुनकर भाग्यश्री कहती हैं कि मैं पागल हो जाऊंगी. वीडियो में एक्ट्रेस अपनी मेड से कई बातें भी करती हैं. वीडियो में भाग्यश्री का अंदाज काफी क्यूट लग रहा है. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए अर्चना पूरन सिंह ने लिखा, "भाग्यश्री रॉक्स, जब उसे यह महसूस हुआ कि वह स्टार बन चुकी है."

Advertisement
Advertisement

बता दें कि अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) पहले भी भाग्यश्री के कई वीडियो पोस्ट कर चुकी हैं. इसमें वह कभी भाग्यश्री के साथ कुकिंग करती दिखाई देती हैं तो कभी वह अपनी मेड के साथ बातें करती नजर आती हैं. एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह फिल्मों से इतर द कपिल शर्मा शो में  नजर आ रही हैं. हालांकि, लॉकडाउन के कारण शो की शूटिंग अभी रुकी हुई है, जिससे एक्ट्रेस घर पर ही अपना समय बिता रही हैं. वहीं, कोरोना वायरस की बात करें तो भारत में इससे संक्रमित लोगों की संख्या 18985 हो गई है. पिछले 24 घंटों में कोरोना के 1329 नए मामले सामने आए हैं और 44 लोगों की मौत हुई है. 
 

Advertisement

Featured Video Of The Day
यूपी : शाहजहांपुर में श्रद्धालुओं से भरी बस पर पलटी ट्रक, 11 लोगों की मौत

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: