AR Rahman के बेटे ने शेयर की क्रेन हादसा की तस्वीरें, फैमिली और फैंस के लिए एआर अमीन ने लिखा दिल छू लेने वाला ये पोस्ट

अमीन ने हादसे वाली जगह की कुछ तस्वीरें पोस्ट करते हुए इस जानलेवा घटना का सिलसिलेवार जिक्र किया है. इन तस्वीरों को देखकर फैंस अंदाजा लगा सकते हैं कि हादसा कितना खतरनाक था.

AR Rahman के बेटे ने शेयर की क्रेन हादसा की तस्वीरें, फैमिली और फैंस के लिए एआर अमीन ने लिखा दिल छू लेने वाला ये पोस्ट

एआर रहमान के बेटे ने शेयर किया पोस्ट

नई दिल्ली:

ऑस्कर पुरस्कार विजेता और दिग्गज संगीतकार ए आर रहमान के बेटे ए आर अमीन हाल ही में एक जानलेवा हादसे से बाल बाल बचकर निकल पाने में कामयाब रहे हैं. इस हादसे के बाद अमीन काफी ट्रॉमा में थे और अब इससे उबरकर उन्होंने अपने लिए दुआ करने वाले फैंस और परिवार को शुक्रिया कहा है. आपको बता दें कि दो दिन पहले एक गाने की शूटिंग के दौरान अमीन के नजदीक ही बड़े कैंडेलियर गिरकर क्रेश हो गये थे. इस हादसे में अमीन बाल बाल बचे लेकिन काफी समय तक वो इस हादसे को दिमाग से निकाल नहीं पा रहे थे. अब इससे उबरने के बाद अमीन ने खुदा के साथ-साथ अपने आध्यात्मिक गुरु का भी शुक्रिया किया है जबकि इसके साथ ही उन्होंने उस टीम के लिए भी अपनी बात रखी है, जिसके ऊपर उनकी सुरक्षा का जिम्मा था. 

फैमिली, फैंस और टीम का किया शुक्रिया अदा

अमीन ने हादसे वाली जगह की कुछ तस्वीरें पोस्ट करते हुए इस जानलेवा घटना का सिलसिलेवार जिक्र भी किया है और कहा कि, 'मैं आज अपने भगवान, पिता, शुभचिंतकों की वजह से जिंदा और सुरक्षित हूं. तीन रात पहले जब मैं एक गाने की शूटिंग पर फोकस कर रहा था, मैने उस टीम का भरोसा किया, जो मेरी सुरक्षा के लिए जिम्मेदार थी, तभी एक क्रेन से झूमर गिरे जबकि मैं बिलकुल नीचे था. एक इंच भी इधर उधऱ होता तो पूरी रिग हमारे ऊपर गिर जाती. मैं और मेरी टीम अभी तक इसके सदमे में हैं'. फोटो में आप इस बड़े से कांच के झूमर को देख सकते हैं, साथ ही घटनास्थल की एक और तस्वीर हादसे की हकीकत बयां कर रही है. उस सेट की ये तस्वीरें लोगों को डरा रही हैं और साथ ही इस बात की तस्दीक कर रही हैं कि अमीन ने कितने खतरे का सामना किया होगा.

बहन ने लिखा- मेरी दुआएं तुम्हारे साथ है 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि अमीन जिस गाने की शूटिंग कर रहे थे, उसके सेट पर हुए हादसे के बाद ए आर रहमान ने भी सिक्योरिटी पर सवाल उठाए थे. इस पोस्ट के वायरल होने के बाद फैंस उन्हें ख्याल रखने के लिए कह रहे हैं और ईश्वर का धन्यवाद कर रहे हैं. पोस्ट पर अमीन बहन खतीजा ने लिखा, “दिल दुखाने वाला है अमीन. कल्पना नहीं कर सकती हूं कि कैसा महसूस हुआ होगा. मेरी दुआएं और प्यार हमेशा तुम्हारे साथ है.