सुब्रत रॉय की बायोपिक में एआर रहमान और गुलजार एक साथ करेंगे काम, दो लीजेंडरी की जमेगी जोड़ी

ऑस्कर विजेता एआर रहमान ने ऐसे मधुर संगीत की रचना की है जिसने अंतरराष्ट्रीय सुर्खियां बटोरीं हैं. वहीं पद्म भूषण और ऑस्कर विजेता गुलजार ने दशकों से भारत को बयां करने वाले अविस्मरणीय गीत लिखे हैं. अब दोनों सुब्रत रॉय की बायोपिक में एक साथ काम करने वाले हैं.

सुब्रत रॉय की बायोपिक में एआर रहमान और गुलजार एक साथ करेंगे काम, दो लीजेंडरी की जमेगी जोड़ी

एआर रहमान और गुलजार एक साथ करेंगे काम

नई दिल्ली:

ऑस्कर विजेता एआर रहमान ने ऐसे मधुर संगीत की रचना की है जिसने अंतरराष्ट्रीय सुर्खियां बटोरीं हैं. वहीं पद्म भूषण और ऑस्कर विजेता गुलजार ने दशकों से भारत को बयां करने वाले अविस्मरणीय गीत लिखे हैं. अब, अपने बैनर लीजेंड ग्लोबल स्टूडियो के तहत संदीप सिंह अपने आगामी प्रोजेक्ट बिजनेस टाइकून सुब्रत रॉय पर बायोपिक बनाने के लिए इन दो संगीत के महारथियों को एक साथ लेकर आए हैं. इस जुड़ाव के बारे में बताते हुए एआर रहमान ने अपनी भावनाओं को इन शब्दों में साझा किया, 'गुलजार साब के भावपूर्ण गीत किसी भी संगीतकार के लिए बेहद प्रेरणादायक होते हैं. मुझे उम्मीद है कि मैं गीत और कहानी के साथ न्याय कर सकूंगा. मुझे इस जुड़ाव का बेसब्री से इंतजार है'

वहीं गुलजार साब कहते हैं, 'रहमान के साथ फिर से काम करना कमाल की बात होगी. सुब्रत रॉय की जिंदगी रहस्यपूर्ण और प्रेरणादायी है. रहमान एक अद्भुत आर्टिस्ट और संगीतकार हैं और मैं इस जुड़ाव को लेकर तत्पर हूं'. इसी के साथ फिल्म निर्माता संदीप सिंह ने कहा, 'मेरे दिल के बेहद करीब एक प्रोजेक्ट के लिए गीत और संगीत के इन दो दिग्गजों को एक साथ लाना मुझे अविश्वसनीय खुशी देता है. मैं एआर रहमान जी और गुलजार साब के काम करने का दिल से प्रशंसक रहा हूं. सिनेमा के लिए उनके योगदान को मापा नहीं जा सकता. मैं खुशकिस्मत हूं कि वे मेरे प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं. सुब्रत रॉय सर का जीवन धैर्य, दृढ़ संकल्प और सफलता की एक गजब कहानी है और इस सपने को 70 मिमी पर साकार करने के लिए इन दो दिग्गजों के सहयोग की जरूरत है. मैं आभारी और अभिभूत हूं'.

सुब्रत रॉय की बायोपिक की खबरें पिछले महीने पहली बार तब सामने आईं जब यह घोषणा की गई कि संदीप सिंह ने फिल्म के अधिकार हासिल किए हैं. बताया जा रहा है कि, फिल्म का विस्तार कई महाद्वीपों तक होगा और टाइकून की दशकों की सफर को दर्शाएगी. बायोपिक के टाइटल और कलाकारों की घोषणा जल्दी ही होगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com