विज्ञापन
This Article is From Dec 11, 2022

एनिवर्सरी पर अनुष्का ने विराट कोहली को बनाया 'भूत' तो क्रिकेटर ने लिखा, मैं तुम्हे दिल से...

अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली ने 11 दिसंबर को अपनी पांचवीं शादी की सालगिरह मनाई.  एक्टर ने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर कीं, जिनमें इस कपल की वर्षों से चली आ रही मजेदार मीम्स भी शामिल हैं.

एनिवर्सरी पर अनुष्का ने विराट कोहली को बनाया 'भूत' तो  क्रिकेटर ने लिखा, मैं तुम्हे दिल से...
एनिवर्सरी पर अनुष्का ने विराट कोहली को बनाया
नई दिल्ली:

अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली ने 11 दिसंबर को अपनी पांचवीं शादी की सालगिरह मनाई.  एक्टर ने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर कीं, जिनमें इस कपल की वर्षों से चली आ रही मजेदार मीम्स भी शामिल हैं. पहली तस्वीर में विराट कोहली को अनुष्का की हॉरर फिल्म परी के पोस्टर पर फोटोशॉप किया हुआ दिखाया गया है, जिस पर एक्टर ने चुटकी ली, यह इस बात का प्रमाण है कि वह हमेशा अनुष्का का साथ देंगे. अनुष्का द्वारा पोस्ट की गई दूसरी तस्वीर एक मीम है, जिसमें विराट को अनुष्का के साथ एक सेल्फी क्लिक करते हुए देखा जा सकता है. इसके साथ लिखा है, "जब एक वेस्ट दिल्ली का लड़का एक साउथ दिल्ली की लड़की को लैंड करता है."

“आज से बेहतर दिन क्या हो सकता है कि इन प्यारी तस्वीरों को पोस्ट करने का. मेरे प्यार!  पहली तस्वीर मुझे पता है कि आपने हमेशा मेरा साथ दिया है. दूसरी तस्वीर हमेशा हमारे दिलों में आभार व्यक्त करना. तीसरी तस्वीर आप मेरे लंबे और दर्दनाक प्रेग्नेंसी लेबर के दौरान अस्पताल के बिस्तर पर आराम कर रहे हैं. पांचवी तस्वीर रैंडम है. छठीं तस्वीर आपके अनोखे एक्सप्रेशन के कारण मेरी अधिकांश फोटो पोस्ट करने लायक नहीं होते. सातवीं हमें चियर, मेरा प्यार आज, कल और हमेशा के लिए. 

हालांकि अनुष्का ने अपनी सालगिरह को मज़ेदार फोटो और कैप्शन के साथ शेयर किया, लेकिन विराट ने दिल को छू लेने वाले कैप्शन के साथ दोनों तस्वीरें पोस्ट की. “अनंत काल की यात्रा पर 5 साल. मैं तुम्हें पाकर धन्य हूं, मैं तुम्हें अपने पूरे दिल से प्यार करता हूं.” हालांकि, अनुष्का ने विराट से इस पोस्ट पर मजाक किया औऱ कैप्शन में लिखा, "भगवान का शुक्र है कि आप 'पेबैक' पोस्ट पर नहीं गए."  

बता दें कि महीनों की डेटिंग के बाद अनुष्का और विराट ने 11 दिसंबर, 2017 को इटली में शादी कर ली. पिछले साल इस कपल ने एक बच्ची वामिका का स्वागत किया. वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का शर्मा चार साल बाद पर्दे पर वापसी की है. अन्विता दत्त निर्देशित फिल्म जो हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई है, इसमें अनुष्का एक गुजरे जमाने की एक्ट्रेस के रोल में दिखीं. 
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
राज शांडिल्य- विमल लाहोटी की 'कथावाचक फिल्म्स' का लालबागचा राजा में लॉन्च, 11 अक्टूबर को रिलीज होगी ये पहली फिल्म
एनिवर्सरी पर अनुष्का ने विराट कोहली को बनाया 'भूत' तो  क्रिकेटर ने लिखा, मैं तुम्हे दिल से...
44 साल पुरानी इस तस्वीर में मौजूद है बॉलीवुड के तीन दिग्गज एक्टर, एक तो कहलाता है बॉलीवुड का बैडमैन
Next Article
44 साल पुरानी इस तस्वीर में मौजूद है बॉलीवुड के तीन दिग्गज एक्टर, एक तो कहलाता है बॉलीवुड का बैडमैन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com