विज्ञापन
This Article is From Jul 15, 2022

फुरसत के पल बिता रही हैं अनुष्का शर्मा शेयर की फैन्स साथ खास तस्वीर

हाल में उन्हें अपने पति और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली और बेटी वामिका के साथ लंदन की गलियों में घूमते देखा गया. वहीं अनुष्का ने अपनी एक खूबसूरत तस्वीर अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर की है.

फुरसत के पल बिता रही हैं अनुष्का शर्मा शेयर की फैन्स साथ खास तस्वीर
बिना मेकअप के भी कमाल दिखती हैं अनुष्का शर्मा
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की स्वीट और चुलबुली एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भले ही बड़े पर्दे से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं. कभी वर्कआउट करते तो कभी हॉलीडे एन्जॉय करतीं अनुष्का हर बार अपने फैंस के लिए तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती हैं. हाल में उन्हें अपने पति और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली और बेटी वामिका के साथ लंदन की गलियों में घूमते देखा गया था. वहीं अनुष्का ने अपनी एक खूबसूरत तस्वीर अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर की है, जिसमें सिंपल लुक में भी वे काफी अट्रैक्टिव नजर आ रही हैं.

सिंपल लुक में भी बेहद खूबसूरत दिख रहीं अनुष्का

इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर हुई तस्वीर में अनुष्का बेहद सरल और खूबसूरत नजर आ रही हैं. उन्होंने लाइट येलो कलर की शर्ट पहनी है और हूप इयररिंग्स के साथ इसे स्टाइल किया है. बालों को बांधे, नो मेकअप लुक में भी एक्ट्रेस काफी प्रभावशाली नजर आ रही हैं. तस्वीर में अनुष्का किसी ग्राउंड में बैठी नजर आ रही हैं. उनके पीछे कई सारे पेड़ और हरियाली नजर आ रही है.

इस फिल्म में आएंगी नजर
बता दें कि अपनी क्रिकेट सीरीज को लेकर विराट कोहली लंदन पहुंचे हुए थे, उनके साथ अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका भी थीं. इस सीरीज के बहाने अनुष्का और विराट ने कुछ फुरसत के पल निकाल कर लंदन की गलियों में खूब एन्जॉय किया. बता दें कि अनुष्का जल्द अपनी फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस' (Chakda Xpress) के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करने वाली हैं. बेटी वामिका के जन्म के बाद अब अनुष्का लंबे अंतराल के बाद चकदा एक्सप्रेस के साथ कमबैक करने जा रही हैं. चकदा एक्सप्रेस एक स्पोर्ट्स ड्रामा मूवी है, जिसमें अनुष्का महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी (Jhulan Goswami) के रोल में नजर आएंगी. 

VIDEO: हेमा मालिनी को एयरपोर्ट पर किया गया स्पॉट

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
International Emmy Awards 2024: द नाइट मैनेजर को मिला नॉमिनेशन, अनिल कपूर के छलके खुशी के आंसू
फुरसत के पल बिता रही हैं अनुष्का शर्मा शेयर की फैन्स साथ खास तस्वीर
हिंदी सिनेमा की ये एक्ट्रेस बन चुकी है बच्चन परिवार के तीन सदस्यों की मां, नाम जानकर कहेंगे कितनी पुरानी हैं ये
Next Article
हिंदी सिनेमा की ये एक्ट्रेस बन चुकी है बच्चन परिवार के तीन सदस्यों की मां, नाम जानकर कहेंगे कितनी पुरानी हैं ये
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com