अनुष्का शर्मा ने कोट-पैंट में करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, तो फैन्स ने एक्ट्रेस को दिया नया 'सरनेम'

अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस वीडियो को पोस्ट किया है. वीडियो में अनुष्का वेस्टर्न फॉर्मल वियर में कमाल की लग रही हैं. कभी ब्लैक तो कभी ग्रीन पैंट सूट में एक्ट्रेस कमाल नजर आ रही हैं.

अनुष्का शर्मा ने कोट-पैंट में करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, तो फैन्स ने एक्ट्रेस को दिया नया 'सरनेम'

अनुष्का शर्मा का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

अनुष्का शर्मा डिलीवरी के बाद एक बार फिर से वर्क फ्रंट पर अपने पुराने अंदाज में लौटती दिख रही हैं. हाल में एक फेमस मैगजीन के लिए अनुष्का ने ग्लैमरस फोटोशूट करवाया है. तस्वीरों में अनुष्का अपना स्लिम फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आईं. इस दौरान का एक वीडियो भी अनुष्का ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शेयर किया है, जिसमें वो गॉर्जियस अंदाज में दिख रही है. हालांकि इस वीडियो में अनुष्का का चेहरा कुछ अलग सा नजर आ रहा है. इस लुक में अनुष्का काफी खूबसूरत दिख रही हैं और फैंस उनके वीडियो पर लाइक्स की बारिश कर रही हैं.

पैंट कोट में गॉर्जियस नजर आईं अनुष्का

अनुष्का ने खुद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से इस वीडियो को पोस्ट किया है. वीडियो में अनुष्का वेस्टर्न फॉर्मल वियर में कमाल की लग रही हैं. कभी ब्लैक तो कभी ग्रीन पैंट सूट में एक्ट्रेस कमाल नजर आ रही हैं. उन्होंने वाइट किमोनो पैंट-सूट सेट कैरी किया है, जिसके साथ वेस्ट पर उन्होंने स्कूल ऑफ एथेंस कॉर्सेट बेल्ट कैरी किया है. वहीं वीडियो में वे पिंक प्रिंटेड शर्ट के साथ ब्लैक पैंट सूट में पोज करती भी नजर आ रही हैं. वीडियो के कुछ हिस्सों में अनुष्का फिटेड जंपसूट और सिल्क जैकेट में फैशनेबल लुक में नजर आईं, हालांकि पूरे वीडियो में उन्हें पहचानना कुछ मुश्किल हो रहा है, क्योंकि उनका चेहरा बिल्कुल अलग नजर आ रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फैंस ने यूं किया रिएक्ट
अनुष्का के इस वीडियो पर कुछ ही मिनटों में दो लाख के करीब लाइक्स आ चुके हैं. वहीं फैंस इस वीडियो पर कमेंट कर उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने तो ब्यूटीफुल को उनका सरनेम ही बना दिया, उन्होंने कमेंट बॉक्स में लिखा, 'अनुष्का ब्यूटीफुल शर्मा'. वहीं एक फैन ने कमेंट कर लिखा, 'बॉस बेब'. बता दें कि अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी 'चकदा एक्सप्रेस' में बिजी हैं. ये फिल्म इंडियन क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की जिंदगी की कहानी पर आधारित होगी. हाल ही में दिए इंटरव्यू में के दौरान अनुष्का ने बताया कि मूवी की तैयारी में उनके क्रिकेटर पति विराट कोहली उनकी मदद कर रहे हैं.