प्रेग्नेंट Anushka Sharma जिम में वर्कआउट करती आईं नजर, शेयर किया Video

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा  (Anushka Sharma) ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस जिम में वर्कआउट करती नजर आ रही हैं.

प्रेग्नेंट Anushka Sharma जिम में वर्कआउट करती आईं नजर, शेयर किया Video

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • अनुष्का शर्मा का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस जिम में वर्कआउट करती आईं नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की पत्नी अनुष्का शर्मा  (Anushka Sharma) जल्द ही मां बनने वाली हैं. इस लेकर एक्ट्रेस के साथ-साथ फैन्स भी काफी एक्साइटिड हैं. अनुष्का अकसर अपने फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शयेर कर अपना बेबी बंप फ्लांट करती नजर आ जाती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस जिम में वर्कआउट करती नजर आ रही हैं. वीडियो में अनुष्का की खुशी भी साफ देखी जा सकती है. 


वहीं, एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के इस वीडियो को वूम्प्ला के इंस्टाग्राम एकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इस वीडियो में एक्ट्रेस व्हाइट टॉप में नजर आ रही हैं, जो उन पर काफी फब रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने 11 दिसंबर को शादी की तीसरी सालगिरह मनाई थी. विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा की शादी 11 दिसंबर, 2017 को हुई थी. उन्होंने शादी की तीसरी सालगिरह पर विराट कोहली के साथ एक रोमांटिक फोटो भी शेयर की थी.