Anupamaa: 'अनुपमा' रुपाली गांगुली का ये अंदाज भुला नहीं पाएंगे आप, 'बचपन का प्यार' पर बनाया Funny Video

रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. इस वीडियो में अनुपमा (Anupamaa) अपनी सास यानी की अल्पना बुच के साथ नजर आ रही हैं. फैंस इस वीडियो को देख कमेंट करने के खुद को रोक नहीं पा रहे हैं.

Anupamaa: 'अनुपमा' रुपाली गांगुली का ये अंदाज भुला नहीं पाएंगे आप, 'बचपन का प्यार' पर बनाया Funny Video

अनुपमा रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) का फनी वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

रुपाली गांगुली (Rupali Ganguli) इन दिनों टीवी शो अनुपमा (Anupamaa) में लीड रोल में नजर आ रही हैं. वे सोशल मीडिया पर खास एक्टिव रहती हैं. ऑनस्क्रीन के साथ ही ऑफ स्क्रीन भी वे लोगों का दिल जीत लेती हैं. हाल ही में रुपाली गांगुली ने अपने ऑफशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है इस वीडियो में उनके साथ ऑनस्क्रीन सास यानी की वनराज का मां लीला उर्फ अल्पना बुच के साथ नजर आ रही हैं. दोनों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खास पसंद किया जा रहा है. साथ ही फैंस भी इस वीडियो पर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. 

फनी वीडियो देख लोटपोट हुए फैंस 
दरअसल पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक बच्चे का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. असल वीडियो में वह बच्चा स्कूल में खड़ा हो 'बचपन का प्यार' गाना गाता नजर आ रहा है. बच्चे का अंदाज इतना ज्यादा पसंद आया की इस वर्जन का म्यूजिक इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. वहीं इसी म्यूजिक पर अब रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और अल्पना बुच ने एक फनी वीडियो क्रिएट किया है. बता दें कि इस वीडियो को 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फैंस भी इस वीडियो को देखकर लोटपोट हो रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

क्या होगा आने वाले एपिसोड में 
आने वाले एपिसोड में अनुपमा (Anupamaa) की मुश्किलें बढ़ी हुई नजर आएंगी एक तरफ तो वह काव्या से परेशान है. वहीं मौका देख काव्या अनुपमा और पाखी के बीच दरार डालने की पूरी कोशिश कर रही है. इतना ही नहीं काव्या को अनुपमा का वनराज के कैफे में जाना भी रास नहीं आ रहा है. आने वाला एपिसोड और भी रोमांचक होने वाला है क्योंकि इस एपिसोड में फूड क्रिटिक वनराज के कैफे आने वाले हैं. और काव्या अनुपमा के मदद मांगने जाएगी.