Antim Trailer: सलमान खान की फिल्म 'अंतिम’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, आयुष पर भारी पड़े सलमान

सलमान खान (Salman Khan) की अगली फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रूथ' (Antim : The Final Truth) के रिलीज का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं मेकर्स ने अब फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया है.

Antim Trailer: सलमान खान की फिल्म 'अंतिम’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, आयुष पर भारी पड़े सलमान

फिल्म 'अंतिम' का ट्रेलर रिलीज

नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) की अगली फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रूथ' (Antim : The Final Truth) के रिलीज का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म में सलमान के साथ उनके बहनोई आयुष शर्मा (Aayush Sharma) नजर आने वाले हैं. वहीं आज इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है. जिसकी जानकारी सलमान खान ने एक पोस्ट के जरिए फैन्स को दी है.

सलमान खान (Salman Khan) की इस फिल्म में आयुष शर्मा एक विलेन का किरदार में होंगे. वहीं सलमान इसमें हीरो हैं. ट्रेलर में साफ देखा जा सकता है की आयुष ने विलन के किरदार में आने के लिए काफी मेहनत की है. फिल्म में वो सलमान को खुली चुनौती देते नजर आएंगे. ट्रेलर के अनुसार सलमान फिल्म में एक सरदार के रूप में होंगे और आयुष एक दमदार विलन के किरदार में होंगे. अब देखना ये है कि फैन्स को ये फिल्म कितनी पसंद आती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रूथ' (Antim: The Final Truth) 26 नवंबर, 2021 को थिएटर में रिलीज किया होने वाली है. फिल्म दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार है. इसमें सलमान खान, आयुष शर्मा और महिमा मकवाना नजर आने वाले हैं. वहीं इसका निर्देशन महेश मांजरेकर द्वारा किया गया है.