फिल्म 'अंतिम' का नया गाना 'कोई तो आएगा' आउट, रॉ एक्शन मोड में नजर आएं सलमान खान

फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' 26 नवंबर को जी स्टूडियो द्वारा दुनियाभर में रिलीज होगी. सलमान खान, आयुष शर्मा और महिमा मकवाना फिल्म में मुख्य भूमिकाओं में हैं.

फिल्म 'अंतिम' का नया गाना 'कोई तो आएगा' आउट, रॉ एक्शन मोड में नजर आएं सलमान खान

फिल्म अंतिम का नया गाना 'कोई तो आएगा' आउट

नई दिल्ली :

सलमान खान और आयुष शर्मा स्टारर 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' का अगला गाना 'कोई तो होगा' सुपरस्टार पर फिल्माया गया एक एक्शन मोंटाज नंबर है, जिसमें सलमान रॉ फॉर्म में नजर आ रहे हैं और यह गाना निश्चित रूप से उनके फैंस को उत्साहित कर देगा. गाने का संगीत केजीएफ फेम रवि बसरूर ने दिया है और इसके बोल रवि बसरूर और शब्बीर अहमद ने लिखे हैं. बैकग्राउंड वोकल्स रवि बसरूर और उनकी टीम द्वारा दिये गए हैं. निर्माताओं ने अब तक फिल्म से सलमान खान के करैक्टर और व्यक्तित्व से जुड़ी थोड़ी-थोड़ी झलकियां पेश की हैं और इस सॉन्ग के जरिये सलमान खान के करैक्टर को एक्शन मोड में दिखाया गया है. वीडियो में हाई स्पिरिट म्यूजिक का एक पीस है, जिसे प्रशंसकों और बाकी दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिलना तय है.

वीडियो में सलमान खान को एक्शन अवतार में दिखाया गया है, जहां आप उन्हें रॉ हैंड टू हैंड एक्शन करते हुए देख सकते हैं, जिसका म्यूजिक इस सीन के लिए बिल्कुल परफेक्ट है. अंतिम: द फाइनल ट्रुथ मेगास्टार के प्रशंसकों और आम तौर पर फिल्म और फिल्म में सलमान के करैक्टर के साथ दर्शकों के बीच हलचल पैदा कर रहा है. यही वजह है कि फिल्म की घोषणा के बाद से ही सलमान खान के प्रशंसकों को इसके रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है.

अब तक 'अंतिम' में सलमान का एक बिल्कुल अलग अवतार देखने मिल रहा है, जो एक शांत दिमाग वाला सिख पुलिस वाला है, जो अपना आपा नहीं खोता है, लेकिन चीजों को एक अलग तरीके से संभालता है, जो कि उनके अन्य कैरेक्टर्स के अतीत में भी रहा है. 'अंतिम' के साथ दो साल के लंबे इंतजार के बाद सलमान खान सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं. फिल्म 26 नवंबर को जी स्टूडियो द्वारा दुनियाभर में रिलीज होगी. सलमान खान, आयुष शर्मा और महिमा मकवाना फिल्म में मुख्य भूमिकाओं में हैं.


ये भी देखें: Dhamaka Movie Review: कार्तिक आर्यन की धुआंदार परफॉर्मेंस, सधा हुआ डायरेक्शन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com