Animal OTT Release: रिलीज होते ही खुल गया राज, इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी रणबीर कपूर की एनिमल!

Animal OTT Release Date: रणबीर कपूर की एनिमल के ओटीटी रिलीज से जुड़ी बड़ी अपडेट सामने आई है. आप जानते हैं फिल्म किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है.

Animal OTT Release: रिलीज होते ही खुल गया राज, इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी रणबीर कपूर की एनिमल!

Animal OTT Release Date: एनिमल के ओटीटी रिलीज से जुड़ी अपडेट आई सामने

नई दिल्ली:

Animal OTT Release Date: टाइगर 3 की रिलीज के 20 दिन बाद दो बड़ी फिल्में विक्की कौशल की सैम बहादुर और रणबीर कपूर की एनिमल 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई हैं. वहीं दोनों ही फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन अच्छा देखने को मिला है. जहां विक्की कौशल की फिल्म ने उनकी पिछले फिल्मों के मुकाबले ज्यादा कलेक्शन किया है तो वहीं रणबीर कपूर की एनिमल पहले ही दिन की कमाई के साथ 100 करोड़ पार की कमाई कर चुकी है. वहीं आने वाले हफ्तों में एनिमल कितना कलेक्शन हासिल करेगी. यह देखना भी दिलचस्प होगा. इसी बीच फिल्म को रिलीज हुए एक दिन भी नहीं हुआ कि ओटीटी रिलीज से जुड़ी बड़ी अपडेट सामने आ गई है. 

क्रिस्टोफर कनगराज नाम के एक्स अकाउंट में बताया गया है कि एनिमल का स्ट्रीमिंग पार्टनर नेटफ्लिक्स है, जिसके चलते आने वाले दिनों में नेटफ्लिक्स यूजर्स को यह फिल्म देखने को मिल सकती है. हालांकि यह ऑफिशियल नहीं है. लेकिन लियो और जवान, जिनके स्ट्रीमिंग पार्ट्नर नेटफ्लिक्स थे. वह हाल ही में इस प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है और टॉप 10 फिल्मों में शुमार है. 

  बता दें, संदीप वांगा रेड्डी द्वारा निर्देशित एनिमल में रणबीर कपूर, अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना और बॉबी देओल लीड रोल में हैं. वहीं फिल्म की कहानी बाप बेटे के प्यार पर है, जो कि एकदम घनघोर वाला है. इस एक्शन फिल्म का बजट 100 करोड़ बताया जा रहा है, जो कि फिल्म ने पहले ही दिन हासिल कर ली है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com